जिस सिपाही जावेद को शराब तस्करी के चक्कर में जाहिद ने बेदर्दी से मारा था, उसके पिता-चाचा ये बोले

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

jahid encounter ghazipur
jahid encounter ghazipur
social share
google news

UP News: गाजीपुर पुलिस और यूपी एसटीएफ ने 2 जवानों की हत्या के मामले में फरार चल रहे 1 लाख के इनामी जाहिद को कल एनकाउंटर में ढेर कर दिया. जाहिद बिहार का रहने वाला था और उसके ऊपर अपहरण, कत्ल, मारपीट, शराब तस्करी के कई मामले दर्ज थे. हाल ही में उसने अपने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर चलती ट्रेन में 2 सिपाहियों के हत्याकांड को अंजाम दिया था. जाहिद और उसके साथियों ने चलती ट्रेन में सिपाही जावेद और उसके साथी सिपाही के साथ पहले खूब मारपीट की और फिर चलती ट्रेन से फेंक दिया था. 

अब जब जाहिद का एनकाउंटर हो चुका है और वह मारा गया है तो UP Tak की टीम जावेद के गांव और घर पहुंची और मृतक सिपाही के पापा-चाचा और परिवार से बात की. इस दौरान मृतक सिपाही जावेद के के पिता ने कहा कि अगर जाहिद गलत था तो पुलिस की कार्रवाई ठीक है. 

क्या बोले सिपाही जावेद के पिता और चाचा

जावेद के पिता फिरोज खान ने कहा कि मेरे बेटे को जिसने भी मारा, वह कौन थे, इसके बारे में हमें कुछ नहीं पता. अगर पुलिस कुछ कह रही है तो वह सही कर रही है. अगर जाहिद गलत था तो पुलिस की कार्रवाई ठीक है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

UPTak के कैमरे पर मृतक सिपाही जावेद के पिता, चाचा और मौजूद परिजनों ने कहा कि अपराधियों की कोई जाति, धर्म या मजहब नहीं होता है. मगर उनका ये भी कहना था कि मुसलमान शराब तस्करी नहीं कर सकता, लेकिन अगर वो कर रहा है तो गलत कर रहा है. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी ही चाहिए. 

एनकाउंटर पर जाति-मजहब पर ये बोला सिपाही जावेद का परिवार

एनकाउंटर पर जाति और मजहब के सवाल पर मृतक सिपाही जावेद के परिवार ने कहा कि एनकाउंटर पर ऐसे सवाल उठाना ही गलत है. अपराधी की कोई जाति नहीं होती. इस दौरान लोगों ने शराब तस्करी को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया और पुलिस की कार्रवाई का स्वागत किया.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT