कौन है नदी से जिंदा सांप निकाल खाने वाला दस्यु गंगा प्रसाद केवट? इसका इतिहास जान हैरान होंगे

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UP News
UP News
social share
google news

UP News: Man vs. Wild शो आपने देखा ही होगा. Bear Grylls इस शो में हैरतअंगेज करतब करते थे और कई बार अपनी जान बचाने के लिए जंगली जानवरों को ही मारकर खा लेते थे. अपने शो में कई बार Bear Grylls ने सांप को भी मारकर उसे खाया. मगर उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में दस्यु गंगा प्रसाद केवट उर्फ फौजी ने जो किया है, वह सभी को चौंका रहा है. 

पूर्व में खतरनाक डकैट रहे दस्यु गंगा प्रसाद केवट उर्फ फौजी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसने सभी को चौंका दिया है. दरअसल वह नदी में से जहरीले जिंदा सांप को उठा रहा है और उसे जिंदा ही खा रहा है. दरअसल पिछले कुछ समय से क्षेत्र में दस्यु गंगा प्रसाद केवट इसको लेकर चर्चाओं में था. मगर किसी को भी इसपर यकीन नहीं हो रहा था. मगर अब गंगा प्रसाद केवट की जो वीडियो सामने आ रही है, उसने सनसनी मचा दी है.

कौन हैं दस्यु गंगा प्रसाद केवट उर्फ फौजी?

मिली जानकारी के मुताबिक, दस्यु गंगा प्रसाद केवट पूर्व में एक खतरनाक डकैट रह चुका है. अपराध और डकैटी की दुनिया में इसका बड़ा नाम रहा है. दस्यु गंगा प्रसाद केटव बांदा के कमासिन के कगार गांव का रहने वाला है. फिलहाल वह फतेहपुर के अहमदगंज तिहार नाम के गांव में अपनी ससुराल में रह रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दस्यु गंगा प्रसाद केवट उर्फ फौजी पहले दस्यु बदमाश शंकर की गैंग में था. मगर उसकी मौत के बाद वह अपना गैंग चलाने लगा और अपराध की दुनिया में आगे बढ़ता गया. बता दें कि इसके खिलाफ फहेतपुर जिले और बांदा जिले में कई केस दर्ज हैं. एक केस में इसे उम्रकैद की सजा भी सुनाई जा चुकी है. फिलहाल जेल में लंबी सजा काटने के बाद वह बाहर आया है और अपनी ससुराल में रह रहा है.

अब करता है मछली का शिकार

बता दें कि अब दस्यु गंगा प्रसाद केवट उर्फ फौजी ने अपराध की दुनिया छोड़ दी है. जेल से बाहर आकर वह अब मछली का शिकार करने लगा है. बताया जा रहा है कि इसी दौरान वह नदी से सांप निकालकर उसे जिंदा ही खाने लगा है. बता दें कि दस्यु गंगा प्रसाद केवट दावा करता है कि वह अपनी खोपड़ी से नारियल भी तोड़ सकता है. फिलहाल इसकी जिंदा सांप खाने वाली वीडियो काफी वायरल हो रही है और सोशल मीडिया में काफी चर्चाओं में बनी हुई है. लोग ये वीडियो देखकर हैरान हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर कोई कैसे ये कर सकता है?

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT