गाजियाबाद रेप केस: नाबालिग के साथ हुई घटना को लेकर भारी गुस्सा और आगजनी, जानें पूरा मामला

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

Ghaziabad
Ghaziabad
social share
google news

UP News: गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके में एक नाबालिक लड़की के साथ कथित रेप का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर हिंदू संगठनों ने थाने पर प्रदर्शन किया है. नाराज लोगों ने ‘बलात्कारियों को फांसी दो’ बैनर के साथ थाने के बाहर प्रदर्शन किया है.  आरोप है कि कबाड़ का काम करने वाले युवक ने नाबालिग लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना के विरोध में आगजनी भी कई गई है और तोड़फोड़ की घटना भी सामने आई है.

क्या है पूरा मामला? 

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना लिंक रोड थाना क्षेत्र के बृज विहार चौकी क्षेत्र की बताई जा रही है. नाबालिक बच्ची अपने घर से किसी काम से बाहर निकली थी. तभी पास में कबाड़ का काम कर रहे युवक घर में पीछे के दरवाजे से आया और नाबालिक को कुछ सुंघा कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया. आरोप है कि आरोपी अपने साथियों को लेकर भी आया था और सभी ने मिलकर मासूम को अपना शिकार बनाया.

बता दें कि रेप की घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही भीड़ उग्र हो गई और कबाड़ की दुकानों और रोड पर खड़े रिक्शों-ठेलियो और ई रिक्शा में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी. पीड़ित परिवार का कहना है कि घटना में और लोग भी शामिल हैं. बता दें कि आरोपी मुस्लिम समुदाय से संबंध रखता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने की कार्रवाई

बता दें कि पीड़ित परिवार का कहना है कि घटना में 3 से 4 लोग शामिल हैं. दूसरी तरफ पुलिस ने सिर्फ एक युवक को गिरफ्तार किया है.  इस पूरे मामले पर रजनीश कुमार उपाध्याय (सहायक पुलिस आयुक्त, साहिबाबाद) ने बताया, गाजियाबाद के थाना लिंक रोड क्षेत्र के ब्रिज विहार चौकी में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने थाना लिंक रोड में लिखित तहरीर दी है, जिसमें एक दूसरे समुदाय के कबाड़ का काम करने वाले व्यक्ति पर मारपीट और दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT