कानपुर में नर्स को खिलाया नशे की गोली फिर उसके साथ डॉ. वसीम ने किया रेप, ऐसा खुली पोल

सिमर चावला

ADVERTISEMENT

Representational image
Representational image
social share
google news

Kanpur News : कानपुर शहर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक डॉक्टर ने अपने क्लीनिक में काम करने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की से लगातार रेप किया. लड़की आरोपी के क्लिनिक में नर्स का काम करती थी. इस मामले में आरोपी डॉक्टर वसीम अंसारी खुद तीन बच्चों का पिता है.  जानकारी के मुताबिक आरोपी डॉक्टर वसीम अंसारी ने पीड़िता को नशे की दवाइयां देकर अपनी घिनौनी हरकतों को अंजाम देता था. पीड़िता के परिवार का कहना है कि डॉक्टर को जब पकड़े जाने का डर हुआ, तो उसने लड़की को बिरयानी में जहर मिलाकर मारने की भी कोशिश की. 

लड़की हुई प्रेगनेंट तो घरवालों को पता चली बात

इस घटना के बारे में बताते हुए पीड़ित लड़की के मामा ने जानकारी दी कि, पीड़िता 17 साल की है और उसके माता-पिता नहीं हैं. उसकी नानी और मामा ने उसे पाला है और वह पिछले छह महीने से डॉक्टर के क्लिनिक में काम कर रही थी. डॉक्टर ने उसे धमकाया कि अगर उसने किसी को बताया, तो वह उसकी नानी और मामा को मार डालेगा. घटना की जानकारी तब सामने आई जब लड़की की मामी ने उसका टेस्ट करवाया और वह प्रेग्नेंट निकली. इसके बाद परिवार वाले वसीम के घर गए, जहां उन्हें धमकाया गया और पीटा गया. वसीम के भाई ने परिवार पर पैसा लेकर मामला रफा-दफा करने का दबाव बनाया.

इस घटना से गुस्साए पीड़िता के परिवार वाले करीब बजरिया थाने गए. बजरिया पुलिस ने कर्नलगंज थाने भेजा.जिसके बाद पुलिस ने आरोपी 50 साल के डॉक्टर और तीन बच्चों के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि मामला प्रकाश में आया है. थाना कर्नलगंज में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT