Greater Noida: जलती कार में मिली प्रॉपर्टी डीलर संजय यादव की बॉडी फिर ये कहानी पता चली

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

Greater Noida News
Greater Noida News
social share
google news

Greater Noida Property Dealer Murder: गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में एक फॉर्च्यूनर कार में भीषण आग लगने से एक शख्स की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना दादरी थाना क्षेत्र के कोट पुल नगला के पास हुई, जहां सड़क से करीब 100 मीटर अंदर कार मिली. मृतक की पहचान संजय यादव के रूप में हुई है, जो गाजियाबाद के नेहरू नगर का निवासी था और प्रॉपर्टी का काम करता था. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने संजय यादव को बचाने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली. प्रारंभिक जांच में आशंका जताई जा रही है कि यादव की हत्या कर कार में आग लगाई गई. 

पुलिस ने मृतक के दो 'दोस्तों' को हिरासत में लिया 

मृतक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने दो अभियुक्तों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए दोनों युवक मृतक के दोस्त बताए जा रहे हैं. मामले में ज्वेलरी के लेन-देन को लेकर विवाद होने की बात सामने आई है. पुलिस सभी संभावित एंगल से जांच कर रही है और हर पहलू को गहराई से खंगाल रही है. पुलिस ने इस मामले में अग्रिम वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही सच्चाई का पता चलने की उम्मीद है. 

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, "आग बुझने के बाद कार से एक व्यक्ति का शव बरामद किया. जांच की जा रही है कि यह हादसा था या हत्या. मृतक के परिजनों से संपर्क होने के बाद उन्होंने पुलिस को कुछ अहम जानकारी दी. दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा."

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT