यूपी में तो CM योगी ने संभाल लिया नहीं तो...अफजाल अंसारी ने योगी आदित्यनाथ के लिए कह दी बड़ी बात

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

Afzal Ansari praised Cm Yogi Adityanath
Afzal Ansari praised Cm Yogi Adityanath
social share
google news

Uttar Pradesh News : गाजीपुर से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद सपा सांसद अफजाल अंसारी ने सीएम योगी आदित्यनाथ की है. समाजवादी पार्टी नेता ने यूपी में बीजेपी की 33 जीती हुई सीटों में से 30 सीट जितने का श्रेय सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया है.उन्होंने मेहनत ना की होती तो ये संख्या और भी घट जाती. अफजाल ने कहा कि पीएम मोदी का जादू खत्म हो गया है. योगी आदित्यनाथ ने यूपी में बीजेपी को संभाल लिया.

अफजाल अंसारी ने की सीएम योगी की तारीफ

अफजाल अंसारी ने अपने मोहम्दाबाद स्थित फाटक (आवास) पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'प्रधानमंत्री मोदी का जादू खत्म हो चुका है. पीएम मोदी तो बनारस से सटी तीनों सीटे चंदौली, गाजीपुर और मछली शहर हार गये हैं. अंतिम चरण मे योगी आदित्यनाथ के प्रयास से पीएम मोदी  बनारस जीते. योगी आदित्यनाथ मजबूती से न लगते तो पीएम मोदी भी चुनाव हार जाते.' अफजाल अंसारी ने कहा कि यूपी मे बीजेपी को 30 सीटें योगी आदित्यनाथ के चेहरे, प्रयास और मेहनत पर मिली है. जबकि मात्र 3 सीटें बीजेपी के समीकरण और पीएम मोदी के चेहरे पर मिली है.

मीडिया से बातचीत के दौरान जब अफजाल अंसारी से यूपी में बीजेपी के प्रदर्शन पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की जितनी भी सीटें आई हैं वो सब योगी जी की वजह से आई. गौरतलब है कि गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अफजाल अंसारी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पारसनाथ राय को पराजित कर बड़ी जीत हासिल की है.अफजाल अंसारी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी बीजेपी के पारसनाथ राय को 1,24,861 मतों के अंतर से हराया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यूपी में लगा बीजेपी को झटका

बता दें कि इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को यूपी में तगड़ा झटका लगा है. लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को 33, समाजवादी पार्टी को 37, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को 6, अपना दल को 1, राष्ट्रीय लोकदल को 2 और आजाद समाज पार्टी कांशीराम ने 1 सीट जीती है. वहीं 2019 में मोदी कैबिनेट में यूपी के 12 सांसदों को जगह मिली थी. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT