वाराणसी में भी है पीएम मोदी का बैंक अकाउंट, हाथ में कैश सिर्फ 52,920 रुपये

यूपी तक

ADVERTISEMENT

PM मोदी ने वाराणसी से नामांकन पत्र दाखिल किया है. उनके साथ प्रस्तावक भी मौजूद रहे.
PM Modi files nomination from Varanasi
social share
google news

PM Narendra Modi Net Worth : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया. पीएम मोदी तीसरी बार इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने 2014 में पहली बार यहां से किस्मत आजमाई थी और जीत हासिल की थी. 2019 में भी पीएम मोदी यहीं से लड़े और लगातार दूसरी बार देश की सबसे बड़ी पंचायत के मुखिया बने. वहीं  नामांकन के दौरान दाखिल हलफनामे में पीएम मोदी ने अपनी संपत्ति का पूरा ब्योरा दिया. पीएम मोदी के पास फिलहाल 3 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है.

वाराणसी में भी पीएम मोदी की खाता

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास अपना खुद का कोई घर नहीं है, उनके पास कोई गाड़ी भी नहीं है. पीएम के पास कुल 52,920 रुपये कैश है. वहीं स्टेट बैंक के गांधीनगर शाखा में 73,304 तो एसबीआई के ही वाराणसी शाखा में केवल 7000 हजार रुपये हैं. पीएम मोदी के पास 2,85,60,338 करोड़ की स्टेट बैंक में एफडी भी है.

वाराणसी में भी है पीएम मोदी का खाता

पास में नहीं है कोई गाड़ी

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये बताया है कि उन्होंने 1978 में दिल्ली यूनिवर्सिटी से बीए किया है और 1983 में गुजरात यूनिवर्सिटी अहमदाबाद से पोस्ट ग्रैजुएशन किया है. पीएम मोदी ने एफिडेविट में ये भी बताया है कि उनके ऊपर किसी तरह का कोई मुकदमा नहीं है और उनकी आमदनी का स्रोत सरकार से मिलने वाली सैलरी के अलावा बैंक से मिलने वाला ब्याज है. उनके ऊपर किसी तरह का कोई लोन नहीं है. पीएम ने ये भी बताया है कि उनके पास कोई चार पहिया गाड़ी भी नहीं है. पीएम मोदी ने ये जानकारी दी है कि उनका किसी भी बॉन्ड, शेयर या फिर म्यूचूअल फंड में किसी भी तरह की कोई निवेश नहीं है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT