गोरखपुर में मौत बनकर आया आवारा सांड, टहलने गए लोगों पर हमला, रिटायर्ड शिक्षक की मौत

विनित पाण्डेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Gorakhpur News: गोरखपुर में सुबह एक दर्दनाक हादसा सामने आए जहां पर एक बिगड़ैल सांड ने सड़क पर टहलने निकले दो लोगों पर अचानक हमला कर दिया. सांड ने उन दोनों लोगों को उठाकर इतनी तेजी से पटका जिसमें एक रिटायर्ड शिक्षक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. पूरी घटनाशाहपुर इलाके के रामजानकी नगर में गुरुवार की सुबह हुई. दोनों घर से सुबह टहलने निकले थे. इस बीच यह हादसा हो गया.

मौत बनकर आया आवारा सांड

सांडे के हसले के बाद मोहल्ले के अशोक शर्मा ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जबकि, घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया. सूचना पाते ही स्थानीय पार्षद भी पहुंच गए. उन्होंने इसकी जानकारी नगर निगम को दी. सुबह 10 बजे पहुंची नगर निगम की टीम ने सांड को पकड़कर साथ ले गई.

सुबह टलहने निकले थे बुजुर्ग

दरअसल, महराजगंज के परतावल निवासी हफिदुल्लाह (65) शाहपुर इलाके के गंगा टोला में मकान बनवाकर परिवार संग रहते थे. वह रिटायर्ड शिक्षक थे. गुरुवार की सुबह 6 बजे हफिदुल्लाह नमाज पढ़ने के बाद रोज की तरह टहलते हुए रामजानकी नगर तरफ जा रहे थे. अभी वह बगहा बाबा स्थान से आगे पीपल के पेड़ नेपने तो विगो पर के पास पहुंचे थे कि इसी दौरान सड़क पर घूम रहे बिगड़ैल सांड ने उनके ऊपर हमला कर दिया. सांड ने उन्हें अपने सींघ से पटक दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महिला की हालत गंभीर

जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसके बाद सांड ने कॉलोनी में बर्तन चौंका का काम करने जा रही सुजीता देवी को भी उठाकर सड़क पर पटक दिया. आसपास से गुजर रहे लोगों ने सांड को किसी तरह से भगाया, फिर दोनों घायलों को अस्पताल ले गए. हालांकि, इस बीच रिटायर्ड शिक्षक की मौत हो गई. जबकि, सुजीता की हालत गंभीर बनी हुई है. सुजीता देवी की ससुराल सरहरी में है. वह रामजानकी नगर मे अपने मायके के पास किराए का कमरा लेकर बच्चों के साथ रहती हैं.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT