कानपुर में 10वीं के छात्र के प्यार में पड़ी महिला टीचर! फिर जो-जो हुआ आपको नहीं होगा यकीन

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां कैंट एरिया के एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ने वाले दसवीं के छात्र को उसके स्कूल की महिला टीचर पसंद करने लगी और उसने शरीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. इसके साथ ही स्कूल टीचर ने छात्र से मोबाइल पर चैटिंग और कथित तौर पर उसे धर्म परिवर्तन के लिए भी उकसाया. ऐसे में छात्र के पिता ने चैट के स्क्रीनशॉट के आधार पर पुलिस को शिकायत करते हुए एप्लिकेशन दी है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने बताया कि मोबाइल में छात्र और टीचर के बीच समय से अधिक बातचीत तो है, लेकिन अभी धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने से जुड़ा कोई सबूत नहीं मिला है.

क्या है पूरा मामला?

छात्र के पिता ने शिकायत में बताया है कि महिला टीचर उसके नाबालिग बेटे के साथ मोबाइल पर चैटिंग करती है. महिला टीचर उसके बेटे से संबंध बनाना चाहती है. इसके लिए वह बेटे को बरगला कर उसका धर्म परिवर्तन भी कराना चाहती है. खास बात यह है इस टीचर का पति और उसका भाई भी इसी स्कूल में है. पिता ने एसीपी को बेटे और महिला शिक्षक के बीच हुई चैटिंग के स्क्रीनशॉट भी उपलब्ध कराए हैं. एसीपी का कहना है कि पिता ने छात्र और टीचर की मोबाइल चैट का स्क्रीनशॉट दिखाकर एप्लीकेशन दी है.

एसीपी बृज नारायण सिंह के मुताबिक, “छात्र और टीचर के बीच अधिक बातचीत तो हुई है, लेकिन उसमें अभी धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का कोई सबूत नहीं मिला है. पिता से कहा गया है कि इस तरह का कभी कोई सबूत हो तो सामने लाएं. इसके अलावा कैंट पुलिस को एप्लिकेशन फॉरवर्ड कर दी गई है, जिसकी जांच पुलिस करेगी.”

इस मामले में छात्र के पिता से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि ‘पुलिस को हमने शिकायत दे दी है. टीचर हमारे बेटे के साथ मोबाइल चैट में अफेयर की बात करती थी, जिसको मैंने पकड़ा था, उसने धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाकर मेरे बेटे को अपने से जोड़ने की कोशिश की है. मैंने पुलिस को एप्लिकेशन दे दी है. पुलिस जांच करेगी.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT