उन्नाव से बारात लेकर लखनऊ काजल से शादी करने आ गया सोनू, रातभर दुल्हन और ससुराल को खोजता रहा

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Lucknow
Lucknow
social share
google news

UP News: उन्नाव से बारात लेकर लखनऊ आया एक दूल्हा और उसके साथ आए बाराती पूरी रात दुल्हन और होने वाली ससुराल को खोजते रहे. मगर उन्हें ना दुल्हन मिली और ना ही अपनी होने वाली ससुराल. इसके बाद दूल्हे ने पुलिस से मदद ली. पुलिस ने भी दुल्हन और ससुराल के बारे में पता लगाने की काफी कोशिश की. मगर पुलिस को भी दुल्हन और ससुराल वालों के बारे में कुछ पता नहीं चला. 

जानकारी के मुताबिक, उन्नाव के दलेलपुर के रहने वाले सोनू की 4 साल पहले चंडीगढ़ में काजल नाम की लड़की से मुलाकात हुई थी. उस दौरान काजल ने अपना घर लखनऊ के रहीमाबाद हासिमपुर गांव मेंं बताया था. दोनों में अच्छी दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. फिर दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया.

लड़के ने लड़की के पिता से की थी बात

मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ समय पहले ही काजल ने अपने पिता शीशपाल से सोनू की बात करवाई थी. दोनों के बीच फोन पर ही बात हुई थी. शादी की तारीख 11 जुलाई को तय की गई. दूल्हे ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

तैयारियों के बाद दूल्हा बारात लेकर लखनऊ आ गया. मगर यहां पहुंचने के बाद जो पता दुल्हन पक्ष ने दिया था, वह गलत निकला. वहां ना लड़की मिली और ना ही उसकी होने वाली ससुराल. बता दें कि इस दौरान लड़के ने लड़की को फोन किया तो उसका फोन बंद आया. 

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर जॉइंट कमिश्नर आकाश कुलहरि ने बताया, मामला सामने आया है. केस दर्ज कर लिया गया है. दुल्हन पक्ष के लोगों की तलाश की जा रही है. जो पता दिया गया था, वहां कोई नहीं मिला. जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT