मथुरा: बरसाना में राधा रानी मंदिर की सीढ़ियों पर शख्स पका रहा था कुछ ऐसा, भड़के लोग और हुआ हंगामा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Mathura
Mathura
social share
google news

UP News: ब्रजभूमि और राधा रानी के जन्म स्थान के तौर पर विश्वभर में प्रसिद्ध बरसाना से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां बरसाना के प्रसिद्ध राधा रानी मंदिर की सीढ़ियों पर ही मांस पकाने का आरोप लगाया गया है. ये पूरा मामला बीते गुरुवार देर रात सामने आया. आरोप लगा कि राधा-रानी मंदिर की सीढ़ियों पर एक शख्स मांस पका रहा था. जिस शख्स पर मांस पकाने का आरोप लगा, उसने साधु का भेष पहन रखा था. 

बता दें कि श्रद्धालुओं ने साधु का वस्त्र धारण करे हुए शख्स को मांस पकाने हुए पकड़ लिया. इस दौरान वहां जमकर हंगामा हुआ. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

श्रद्धालुओं ने शख्स के साथ की मारपीट 

बताया जा रहा है कि पलवल हरियाणा के श्रद्धालुओं ने शख्स को मांस पकाते हुए देख लिया था. ऐसे में वहां मौजूद लोगों ने साधु का वस्त्र पहने शख्स की जमकर पिटाई कर दी. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. थाना प्रभारी अरविंद निर्वाल ने फौरन शख्स को पकड़ लिया और उसका मेडिकल करवाकर आरोपी का चालान भी कर दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने बताया, मंदिर की सीढ़ियों में आस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले आरोपी संजय पुत्र इंदर, कामा तहसील के बॉर्डर के गांव सुनहरा का रहने वाला है. उसे पकड़ लिया गया है. चालान भी कर दिया गया है.

तीर्थ क्षेत्र बरसाना में कैसे बिक रहा शराब-मांस?

बता दें कि बरसाना को सरकार ने तीर्थ क्षेत्र घोषित कर रखा है. यहां श्रद्धालुओं और आम लोगों का कहना है कि इसके बाद भी बरसाना में शराब, मांस और अंडा बिक रहा है. आखिर प्रशासन कहां है? इस घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT