आगरा: कपल ने गंदे पानी और कीचड़ भरी सड़क पर खड़े होकर मनाई अपनी शादी की सालगिरह, अखिलेश ने कही ये बात

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

Agra News
Agra News
social share
google news

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में अनोखा विरोध प्रदर्शन सामने आया है. यहां एक कपल ने नाले के गंदे पानी और कीचड़ भरी सड़क पर खड़े होकर एक दूसरे को जयमाला पहनकर शादी की सालगिरह मनाई. इस अनोखे प्रदर्शन में कॉलोनीवासी बाराती बनकर शामिल हुए. सभी ने अपने हाथों में एक-एक तख्ती पकड़ी हुई थी. तख्ती पर बड़े बड़े अक्षरों में नाला और सड़क ना बनने पर वोट ना देने की बात लिखी थी. 

प्रदर्शन नगला कली रजरई रोड पर मारुती प्रवाशम के गेट नंबर तीन के पास किया गया. सड़क की समस्या 15 साल से बनी हुई है, लेकिन धीरे-धीरे आठ महीनों में यहां की सड़क नाले में तब्दील हो गई है. सड़क से आसपास की कॉलोनी में रहने वालों का निकलना दुश्वार हो गया है. सेमरी, नौबरी, पुष्पांजलि होम्स, पुष्पांजलि इको सिटी, सहित 30 से अधिक कॉलोनीयों के लोगों के लिए आवागमन यहीं से होता है.

सड़क खराब होने के कारण अब लोग 2 किलोमीटर चक्कर लगाकर अन्य मार्गों से जा रहे हैं. स्थानीय लोगों ने पूर्व में कई बार जनप्रतिनिधियों से सड़क दुरुस्त कराने की मांग की है. कुछ दिन पूर्व एक दर्जन कॉलोनी के बाहर विकास नहीं तो वोट नहीं के पोस्टर भी चस्पा किए गए थे. पोस्टर चस्पा करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो सका. इससे हताश होकर पुष्पांजलि होम्स कॉलोनी के निवासी भगवान शर्मा ने अपनी शादी की 17वीं सालगिरह नाले के पानी के बीच खड़े हो कर मनाई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दूल्हे भगवान शर्मा ने कहा कि पिछले 15 सालों से लगातार हम प्रयास कर रहे हैं. सभी जनप्रतिनिधि और संबंधित अधिकारियों के पास जा चुके हैं. कहीं भी सुनवाई ना होने पर मजबूरन इस तरह का प्रदर्शन करना पड़ा है. वहीं, दुल्हन उमा शर्मा ने बताया कि यह विरोध परेशानियों को दिखाने के लिए किया जा रहा है. योगी सरकार तो अच्छा काम कर रही है, लेकिन कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि समस्याओं को देखने नहीं आते हैं. 

अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया

सपा चीफ अखिलेश यादव ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि 'सड़क पर बह रहा है महीनों से नाला, सीवर के पानी के बीच हुई ‘वरमाला’. बजट में थोड़ा पैसा आगरा की इस समस्या के समाधान के लिए भी रखिएगा.'

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT