समधी 10 बच्चों का बाप-समधन 6 बच्चों की मां...दोनों को हुआ इश्क, बच्चों के निकाह से पहले खुद भागे

देवेश सिंह

ADVERTISEMENT

Kasganj
Kasganj
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के कासगंज में दो परिवारों के बीच बेटा-बेटी के रिश्ते की बात चल रही थी. दोनों परिवारों के बीच निकाह की तारीख भी तय हो चुकी थी. लड़के के पिता और लड़की की मां अक्सर शादी को लेकर फोन पर बात करते थे और दोनों का एक-दूसरे के घर में आना-जाना भी हो गया था. मगर अब यहां जो हुआ, वह काफी चर्चाओं में आ गया है.

दरअसल बेटे-बेटी के रिश्ते और निकाह की बात करते-करते लड़के के पिता और लड़की की मां को ही एक-दूसरे से प्यार हो गया. दोनों में इश्क ऐसा परवान चढ़ा कि समधन और समधी सब कुछ छोड़ एक-दूसरे के साथ भाग निकले. दोनों प्यार की ऐसी गिरफ्त में कैद हुए कि उन्होंने कुछ भी नहीं सोचा और अपने-अपने परिवारों को पीछे छोड़ अपने घरों से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

समधी के 10 बच्चे तो समधन के 6 बच्चे हैं

बता दें कि दोनों परिवार कासगंज के ही रहने वाले हैं. दोनों परिवार बेटे-बेटी के रिश्ते की बात कर रहे थे. निकाह का रिश्ता तय भी हो गया था. निकाह की तैयारियां की जा रही थीं. बताया जा रहा है कि इसी को लेकर समधी और समधन आपस में बात किया करते थे. बता दें कि समधी के जहां 10 बच्चों का पिता है तो समधन भी 6 बच्चों की मां है. 

दोनों फोन पर अक्सर बेटा-बेटी के निकाह की तैयारियों को लेकर चर्चा और बात करते थे. बताया जा रहा है कि जब समधी ने पहली बार समधन से फोन पर बात की, तभी उसका दिल समधन पर आ गया. धीरे-धीरे समधन को भी समधी से प्यार हो गया. दोनों प्यार में इस कदर डूब गए कि उन्हें इस बात की चिंता ही नहीं हुई कि कुछ ही दिनों में उन दोनों के बेटे-बेटी की शादी होने वाली है. प्यार में पढ़कर दोनों अपने घरों से भाग निकले. 

ADVERTISEMENT

महिला के पति ने करवाया केस दर्ज

बता दें कि जैसे ही समधी-समधन के साथ में फरार हो जाने की सूचना मिली, दोनों के परिवारों में हड़कंप मच गया. जिन घरों में निकाह की तैयारियां चल रही थीं, वहां सन्नाटा पसर गया. किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर ये सब क्या हो गया? अब महिला के पति ने लड़के के पिता पर अपनी पत्नी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है. शख्स ने पुलिस में केस भी दर्ज करवाया है. फिलहाल गंजडुंडवारा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर सीओ पटियाली विजय कुमार राणा ने बताया,  पुलिस के पास पहले गुमशुदगी का मामला आया था. अगले दिन आरोप था कि एक शख्स पीड़ित की पत्नी को अपने साथ भगा ले गया है. मामले की जांच की जा रही है. कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT