नांव में बैठकर दुल्हन पहुंची अपने ससुराल, बाढ़ की चपेट में आए गोंडा से सामने आई गजब तस्वीर

अंचल श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Gonda
Gonda
social share
google news

UP News:  उत्तर प्रदेश के कई जिले बाढ़ की चपेट में हैं. गोंडा में घाघरा नदी उफान पर है. उसने कई गांंवों को अपनी चपेट में ले लिया है. ऐसे में लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में दुल्हन नांव में बैठी नजर आ रही है. दरअसल बाढ़ की वजह से नांव के अंदर ही दुल्हन अपने दूल्हे के साथ ससुराल पहुंची थी. नांव में ही ससुराल वालों ने दुल्हन का स्वागत किया.

दरअसल गोंडा के तरबगंज तहसील के बेयोन्दा मांझा गांव निवासी राम कुमार की शादी कल एली परसौली गांव में थी. शादी पहले से ही तय थी. मगर बीच में बाढ़ की समस्या आ गई. मगर लड़का-लड़की पक्ष ने शादी को आगे नहीं बढ़ाया और शादी उसी दिन की.  

दूल्हा गाड़ी में बैठा दुल्हन को लेकर आया मगर रास्ते में कार रोकनी पड़ गई

मिली जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद दुल्हन ससुराल के लिए अपने दूल्हे के साथ निकली. दूल्हा राम कुमार अपनी दुल्हन को कार में लेकर गया. गाड़ी सड़क तक भी आ गई. मगर बाढ़ की वजह से गाड़ी आगे नहीं बढ़ पाई. गांव जाने वाले सारे रास्तों पर बाढ़ का पानी-पानी ही नजर आया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ऐसे में बारात नांव से ही दुल्हन लेकर अपने घर आई. अपने गांव जाने के लिए दूल्हे के परिजनों ने नांव ली और दूल्हे-दुल्हन को नांव पर बैठाकर ही घर ले गए. नांव में ही ससुराल वालों ने दुल्हन की रस्मे अदा की और उसका स्वागत किया. फिलहाल ये पूरा मामला क्षेत्र में चर्चाओं का विषय बना हुआ है.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT