UP पुलिस भर्ती एग्जाम के एडमिट कार्ड पर था सनी लियोनी का फोटो, क्राइम ब्रांच ने इसे पकड़ लिया

नाहिद अंसारी

ADVERTISEMENT

सनी लियोनी का फोटो लगा एडमिट कार्ड और महोबा का अभ्यर्थी
UP Police Constable Recruitment
social share
google news

UP Police Constable Recruitment: बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी हाल ही में उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती एग्जाम के दौरान चर्चाओं में आई थीं. दरअसल यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का एक एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. एडमिट कार्ड पर अभ्यर्थी की जगह सनी लियोनी की फोटो थी. 

बता दें कि जैसे ही ये फोटो सामने आई, सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई. यहां तक की इसको लेकर सनी लियोनी सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगीं. लोग भी तरह-तरह के कमेंट करने लगे और कहने लगे कि क्या अब सनी लियोनी यूपी पुलिस में शामिल होंगी. मगर संबंधित अधिकारी पूरी गंभीरता के साथ इस मामले की जांच कर रहे थे. इसी बीच अब इस मामले को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. 

महोबा के अभ्यर्थी का था एडमिट कार्ड

बता दें कि मामले की जांच में सामने आया कि ये एडमिट कार्ड महोबा के किसी अभ्यर्थी का था. जैसे ही ये बात महोबा के अधिकारियों को पता चली, हड़कंप मच गया. मामले की जांच की गई. इस दौरान जिस शख्स का ये एडमिट कार्ड था, उसे भी पकड़ लिया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल ये यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड महोबा जनपद के रगौलिया गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार का है. क्राइम ब्रांच की टीम धर्मेंद्र के गांव पहुंची और उसे पकड़ लिया. फिर टीम ने उससे पूछताछ की. मिली जानकारी के मुताबिक, उसने क्राइम ब्रांच की टीम को बताया है कि उसने महोबा के एक साइबर कैफे से पुलिस भर्ती का आवेदन किया था. 

गलत फोटो के चक्कर में परीक्षा भी नहीं दे पाया

अभ्यर्थी ने आगे बताया, उसका परीक्षा केंद्र कन्नौज था. वह परीक्षा देने के लिए कन्नौज भी गया. मगर एडमिट कार्ड में उसकी फोटो की जगह सनी लियोनी का फोटो था. इसलिए वह यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा भी नहीं दे पाया. इस चक्कर में उसकी परीक्षा भी रह गई.

ADVERTISEMENT

फिर एडमिट कार्ड पर कहां से आया सनी लियोनी का फोटो?

अब सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर एडमिट कार्ड पर सनी लियोनी का फोटो कहां से आया? जांच अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच अभी भी की जा रही है. पुलिस को ये भी शक है कि ये पूरा मामला परीक्षा माफिया से भी जुड़ा हो सकता है. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है. कोई इसे तकनीकी कमी बता रहा है तो कोई इसे किसी शरारती तत्व की हरकत बता रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT