पुलिसकर्मी से अवैध संबंध का शक और पति ने ले ली पत्नी की जान, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

अमित तिवारी

ADVERTISEMENT

Etawah
Etawah
social share
google news

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. इस हैरान कर देने वाली घटना तो जिने सुना वो हैरान रह गया, यहां एक पति ने अपनी पत्नी की पुलिसकर्मी से अवैध संबंध के शक में बेहरहमी से हत्या कर दी. वहीं पत्नी की हत्या करने के पति ने वीडियो बनाया और  कुछ देर बाद खुद भी जान दे दी.हैरानी की बात ये है कि कमरे में सो रहे आठ साल के बच्चे ने सुबह जब आंख खोली तो उसका सामना खौफनाक मंजर से हुआ. बच्चे ने अपनी मां को बिस्तर पर मृत और पिता को फंदे पर झुलता हुआ पाया. 

पहले की पत्नी की हत्या फिर...

बता दें कि ये पूरा मामला जनपद इटावा के सैफई क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला चैन सुख से सामने आया है. गांव में एक साथ पति-पत्नी की मौत की खबर सुनकर लोगों में दहशत फैल गई.  मृतक अवनीश उर्फ मनोज की उम्र 30 साल है. मिली जानकारी के मुताबिक, सबसे पहले उसने अपनी पत्नी सोनम की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने फंदा लगाकर सुसाइड कर ली. परिजनों ने खुद पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी. दोनों का 8 साल का बेटा भी है.

पुलिसकर्मी के साथ था अवैध संबंध का शक

गौरतलब है कि मृतक अवनीश ने पत्नी को मारने के बाद एक वीडियो बनाया और उसमें हत्या का कारण भी बताया. खुद सुसाइड करने से पहले युवक ने जो वीडियो उसमें वो कह रहा है कि उसकी पत्नी का पड़ोस में रहने वाले सिपाही युवक से अवैध संबंध है. वह उसे से ही बात करती है. इसलिए मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और अब मैं भी मरने जा रहा हूं. इसके बाद वीडियो में मृतक अपनी मृत पत्नी को भी दिखाता है. वहीं वीडियो में युवक अपने सुसाइड की जानकारी भी देता है. दोनों के मृत होने की जानकारी परिवारवालों को सुबह कमरे में सो रहे उनके बेटे के उठने के बाद हुई. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं जिस युवक पर अवनीश ने शक जताया है, वह भी उसके ही रिश्तेदारी का है. परिवार का कहना है कि उन्होंने आज तक अवैध संबंध की बात नहीं सुनी. मगर दोनों के बीच पिछले कुछ महीनों से लगातार लड़ाई होती थी.इस पूर मामले पर ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस अधीक्षक सत्यपाल सिंह ने बताया, 'इन दोनों के बीच विवाद हुआ. रात को सभी सो गए. इसी दौरान किसी समय युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद भी अपनी जान ले ली. दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.'

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT