यति नरसिंहानंद के सिर पर इनाम रखने से जुड़ी विवादित पोस्ट वायरल, पुलिस ने फिरोज खान पर किया केस

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Ghaziabad
Ghaziabad
social share
google news

UP News: गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर के महंत और जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद ने जब से पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान दिया है, पश्चिमी यूपी समेत देश के कई क्षेत्रों में हंगामा मचा हुआ है. जगह-जगह यति नरसिंहानंद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी हुआ है और सहारनपुर में पत्थरबाजी भी की गई. 

इसी बीच यति नरसिंहानंद का सिर कलम करने पर 1 लाख का इनाम की घोषणा भी कर दी गई है. सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए यह ऐलान किया गया है. इसके साथ ही यति नरसिंहानंद के खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है. 

सिर कलम करने पर इनाम घोषित

बता दें कि डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद का सिर कलम करने पर इनाम घोषित किया गया है. फेसबुक पर बकायदा इसको लेकर पोस्ट लिखी गई है और जानकारी साझा की गई है. ER Firoz khan नामक शख्स के फेसबुक एकाउंट से यह पोस्ट की गई है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यति नरसिंहानंद के शिष्यों ने गाजियाबाद पुलिस से मिलकर मामले की शिकायत की है. पुलिस ने बेव सिटी में आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है. अब पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. दर्ज एफआईआर के अनुसार मसूरी थाना क्षेत्र निवासी फेसबुक यूजर फिरोज खान ने ये पोस्ट की गई है, जिसमें उसने लिखा है कि जो भी यति नरसिंहानंद का सिर कलम करेगा, उसे 1 लाख रुपये दिए जाएंगे.

आपको बता दें कि महंत यति नरसिंहानंद द्वारा मुस्लिम धर्म के पैगंबर के खिलाफ एक आपत्तिजनक बयान दिया गया था, जिसको लेकर मुस्लिम समुदाय में नाराजगी है और मुस्लिम समुदाय द्वारा लगातार प्रदर्शन कर महंत की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT