एग्जिट पोल

बागपत DM के सामने रखी पानी की बोतल बिसलेरी नहीं बिसल्लेरी थी, फिर जो हुआ पूरे देश में वायरल हो गया

दुष्यंत त्यागी

ADVERTISEMENT

Baghpat
Baghpat
social share
google news

UP News: बागपत में जिलाधिकारी के सामने पानी की बोतल रखी हुई थी. जिलाधिकारी बागपत का घ्यान पहले तो पानी की बोतल पर नहीं गया. मगर जब उन्हें प्यास लगी तो उन्होंने पानी पीने के लिए बोतल खोली. तभी उन्होंने देखा कि पानी की बोतल बिसलेरी  कंपनी की नहीं बल्कि बिसल्लेरी की थी. ये देख जिलाधिकारी बागपत भी हैरान रह गए.

दरअसल बागपत तहसील संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर बागपत जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह और एसपी अर्पित विजयवर्गीय पुलिस चौकी निवाड़ा पहुंचे. तभी जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के सामने टेबल पर पानी की बोतल रखी गई. तभी वहां ऐसा कुछ हुआ, जिसे देख सभी सकते में आ गए.

बिसलेरी  नहीं बिसल्लेरी की थी बोतल

जिलाधिकारी ने देखा कि उनके सामने पानी की जो बोतल रखी थी, वह बिसलेरी कंपनी की नहीं बल्कि बिसल्लेरी कंपनी की थी. उसपर खाद्य लाइसेंस नंबर भी नहीं लिखा था. देखकर ऐसा लग रहा था कि किसी ने असली कंपनी के नाम पर नकली पानी की बोतल मार्केट में बेच रहा है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

फिर एक्शन में आए डीएम बागपत

ये देख जिलाधिकारी ने तत्काल खाद्य सुरक्षा विभाग को मौके पर बुला लिया. डीएम ने पानी की जांच करने के निर्देश दिए. इस दौरान पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों से जानकारी ली गई कि वह पानी की बोतल कहां से लाए.  

पुलिस ने बताया कि उन्होंने ये सारी पानी की बोतल गौरीपुर में स्थित दुकान से खऱीदी हैं. दुकान पर पहुंचने पर पता लगा कि जिले की अन्य दुकानों पर गौरीपुर जवाहर नगर के भीम सिंह द्वारा बिना लाइसेंस के पानी का काम किया जा रहा था और पूरे जिले में पानी की नकली बोतल सप्लाई की जा रही थी.

ADVERTISEMENT

बता दें कि सहायक खाद्द सुरक्षा आयुक्त मानवेंद्र सिंह ने मौके पर 2663 पानी की बोतल कब्जे में ली और कुछ बोलते जांच के लिए भेज दी. जांच में सामने आया कि ये सारी बोतले बिसलेरी (असली ब्रांड) की नकल करके बिल्लसेरी ,बिसल्लेरी, बिसलारी के नाम से बेची जा रही थी. इस दौरान मौके से मिली 2663 पानी की बोतलों को नष्ट कर दिया गया. इसी के साथ पुलिस आरोपी और इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.  फिलहाल ये पूरा मामला चर्चाओं में आ गया है.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT