शादी में मछली नहीं बनने पर दूल्हे अभिषेक शर्मा ने दुल्हन को मारा थप्पड़? देवरिया में कांड हुआ

राम प्रताप सिंह

ADVERTISEMENT

Deoria
Deoria
social share
google news

UP News: शादी में हंगामे और लड़ाई की खबर अक्सर आपने सुनी होगीं. मगर क्या कभी मछली के लिए शादी में हंगामा हो सकता है और दुल्हन-दूल्हा पक्ष के लोग आपस में भिड़ सकते हैं? ये शायद ही आपने कभी सुना या देखा हो. मगर ये सच है. दरअसल उत्तर प्रदेश के देवरिया में मछली को लेकर शादी में भयंकर हंगामा हो गया. दूल्हा-दुल्हन पक्ष में खूब मारपीट हुई और मछली के चक्कर में ये शादी ही टूट गई.

यहां तक की बात पुलिस तक आ पहुंची और मछली के चक्कर में हुए हंगामे के बाद दुल्हन के पिता ने दूल्हा समेत उसके परिवार वालों के खिलाफ केस भी दर्ज करवा दिया. अब ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है. जानिए आखिर देवरिया में ये क्या हुआ?  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मछली के चक्कर में हुआ शादी में हंगामा

गौरतलब है कि देवरिया जिले के बघौचघाट थाना क्षेत्र के आनंदनगर गांव की रहने वाली एक युवती की शादी बिहार के गोपालगंज जिले के थाना भोरे के कुर्थीयां गांव के रहने वाले सुरेंद्र शर्मा के बेटे अभिषेक शर्मा से तय हुई थी. 11 जुलाई को गोपालगंज से देवरिया बारात आई थी. द्वारपूजा और जयमाल का कार्यक्रम भी सम्पन्न हो चुका था.

इसी दौरान दूल्हे के दोस्त खाने के स्टॉल की तरफ बढ़े. उन्होंने देखा कि वहां सिर्फ पूरी-सब्जी, पनीर-पुलाव ही है. लेकिन मछली नहीं है. ये देखते ही वह भड़क गए. दोस्तों ने दूल्हे से शिकायत कर दी और बता दिया कि तिलक में हम लोगों ने लड़की वालों को मछली खिलाया था. मगर शादी में हमें मछली नहीं खिलाया गया है. ये सुनते ही दूल्हा भड़क गया और दुल्हन पक्ष को लेकर भला-बुरा कहने लगा. लड़की की मां का आरोप है कि दूल्हे ने उनकी लड़की तो भी इस दौरान थप्पड़ मारा.

ADVERTISEMENT

शुरू हो गई मारपीट

दूल्हे द्वारा दुल्हन पक्ष को लगातार भला-बुरा कहा गया. आखिर में दुल्हन पक्ष भी इसको लेकर भड़क गया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. मामले की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस टीम फौरन मौके पर पहुंची. मगर तब तक दूल्हा बारात लेकर वापस लौट गया. पुलिस ने पहुंचते ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया और बारात में आई बोलेरो को भी अपने कब्जे में ले लिया. बता दें कि इस मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोगों को चोटें आई हैं.

अब लड़की के पिता की तहरीर पर दूल्हे अभिषेक शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, राम प्रवेश शर्मा, राजकुमार व कुछ अज्ञात के खिलाफ बघौचघाट पुलिस में केस दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ धारा- 115(2), 352, 351(2), 191(2) व दजेह प्रतिषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT