महराजगंज में 3 बच्चे बगीचे से ले रहे थे आम, रखवाले को आया गुस्सा और उसने कर दिया ये कांड

अमितेश त्रिपाठी

ADVERTISEMENT

Maharajganj News
Maharajganj News
social share
google news

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां तीन मासूमों को एक बगीचे से आम लेना भारी पड़ गया. मिली जानकारी के अनुसार, तीन नाबालिग लड़के बगीचे से जब आम ले रहे थे, तब रखवाले ने उन्हें मना किया. बावजूद इसके बच्चे नहीं माने, जिसे बाद उसने उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी. इस घटना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आपको बता दें कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही उसके खिलाफ मुकदमा भी दायर हुआ है. खबर में आगे जानिए, क्या है पूरा मामला?

अब जानिए पूरा मामला

खबर के अनुसार, महाराजगंज के एक बगीचे में तीन मासूम बच्चे आम बीनने पहुंचे. जब बच्चे आम बीन रहे थे, तब बगीचे के रखवाले ने उन्हें देख लिया. बगीचे के रखवाले ने बच्चों को आम बीनने से कई बार मना किया, लेकिन वे नहीं माने. इसके बाद, बगीचे के रखवाले को बच्चों पर गुस्सा आ गया और उसने मासूमों को खतरनाक सजा दे डाली. 

रखवाले ने बच्चों की दी ये खतरनाक यातना

बता दें कि बगीचे के रखवाले ने बच्चों को रस्सी के सहारे पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की. पिटाई के दौरान बच्चे जोर-जोर से रोने लगे. हद तो तब पार हुई जब बच्चों की रोने की आवाज कहीं बहार न जाए तब रखवाले ने मासूमों के मुंह में आम ठूंस दिया. इसी के साथ, बगीचे में दोबारा न आने की शख्त हिदायत दी और वापस आने पर इससे भी अधिक यातना भुगतने की चेतावनी भी दी. चेतावनी देने के बाद, रखवाले ने बच्चों को छोड़ दिया. मगर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने लिया ये एक्शन

घटनाक्रम का वीडियो पीड़ित मासूम बच्चों की मां के हाथ भी लग गया. तीनों बच्चों की मां ने चौक थाना पहुंच कर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. इसके बाद, मासूमों की पिटाई करने वाले के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर चौक थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार पाठक ने बताया कि 'आरोपी रखवाले पर मारपीट, गाली-गलौज व धमकी देने का मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही, जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.'
 

(यूपी Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहीं रिद्धि जैन ने यह खबर संपादित की है.)
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT