एक्सप्रेसवे पर यूट्यूबर अगस्त्य की मौत हादसा नहीं हत्या? रेसिंग बाइक का कैमरा खोलेगा राज!

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

YouTuber Agastya Chauhan News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में मशहूर यूट्यूबर और बाइक राइडर अगस्त्य चौहान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई थी. दावा किया गया कि घटना के वक्त अगस्त्य 300 की स्पीड से बाइक चला रहे थे, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. वहीं, अगस्त्य के परिजनों का दावा है कि मौत एक्सीडेंट से नहीं बल्कि उनकी हत्या की गई है. अगस्त्य के पिता ने कहा कि ‘मेरे बेटा एक्सीडेंट से नहीं हिट एंड रन से मारा गया है. गौरतलब है कि उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के चकराता रोड निवासी अगस्त्य के यूट्यूब पर 12 लाख से अधिक सब्सक्राइबर थे.

अगस्त्य के बुआ के लड़के ने लगाया ये आरोप

अगस्त्य के बुआ के बेटे शौर्य ने कहा कि यह अफवाह थी कि अगस्त्य वीडियो शूट करते हुए 300 की स्पीड से बाइक चला रहा था क्योंकि हेलमेट के टुकड़े हुए थे और बाइक को मामूली खरोंच आई है. शौर्य ने कहा कि अगस्त्य के साथ वाले लड़के आमिर और माजिद मौत के बाद से गायब हैं.वो भाग क्यों रहे हैं? उन्होंने कहा कि अगस्त्य की बाइक के कैमरे से सच्चाई सामने आ आजाएगी.

अगस्त्य के परिजनों ने जताया ये संदेह

अगस्त्य के परिजनों के अनुसार, उनका बाइक पर काफी अच्छा कंट्रोल था. अगस्त्य ने पहाड़ों पर भी खूब बाइकिंग की थी, मगर वहां कभी कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ. वहीं, अगस्त्य के परिजनों ने उन चार दोस्तों पर संदेह जताया है, जो घटना के वक्त मौके पर मौजूद थे. अगस्त्य के परिजनों ने कहा, “‘अगस्त्य को रेसिंग के लिए उकसाना और फिर रेसिंग के दौरान उसकी बाइक में पीछे से हिट किया जाना संदेह पैदा करता है. यूपी पुलिस भी अगस्त्य चौहान की मौत को लेकर संदेह जता रही है.हम भी चाहते हैं कि हमें जो संदेह है, पुलिस उसे दूर करे.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भतीजे की कामयाबी लोगों को सहन नहीं हो पाई: अगस्त्य की बुआ

अगस्त्य की बुआ ने कहा कि उनका भतीजा आर्म्स रेसिंग में यूट्यूब पर सेलेब्रिटी बना था, उसकी कामयाबी लोग सहन नहीं कर पाए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अगस्त्य के चार दोस्त उन्हें उकसा ले गए थे. और फिर रेसिंग के दौरान अगस्त्य को पीछे से हिट किया गया.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT