21 लाख के लिए ये सब…शाहजहांपुर पुलिस की गिरफ्त में खड़ी सोनम सक्सेना के कांड जान दंग रह जाएंगे

विनय पांडेय

ADVERTISEMENT

Shahjahanpur
Shahjahanpur
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 21 लाख रुपये की लूट का पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. यहां एक युवती ने अपने हिस्ट्रीशीटर मित्र को रुपये न देने के लिए अपने ही 2 साथियों से फर्जी लूट की घटना को अंजाम दिलवाया. फिर पुलिस में 21 लाख की लूट का केस दर्ज करवा दिया. जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पुलिस भी हैरान रह गई और पूरा मामला खुलकर सामने आ गया.

इसके लिए युवती ने 2 लोगों को रुपये का लालच दिया और लूठ का फर्जी नाटक रचा. मगर पुलिस की जांच में 21 लाख की लूट का मामला फर्जी निकला. पुलिस ने अब युवती और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ पुलिस को हिस्ट्रीशीटर की भी तलाश है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल 3 दिन पहले थाना सदर बाजार पुलिस को चिनौर क्षेत्र की रहने वाली सुमनलता उर्फ सोनम सक्सेना नाम की युवती ने सूचना दी थी कि उसके साथ 21 लाख रुपए की लूट हुई है. युवती ने अपने पुरुष मित्र रजनीश मिश्रा और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ 21 लाख की लूट का केस भी दर्ज करवाया था. पुलिस ने जब मामले की गहनता से जांच की तो पुलिस को पता लगा की सोनम और रजनीश का आपस में मेलजोल है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि जांच के दौरान पुलिस को दोनों की मोबाइल चैट हाथ लग गई. जांच में सामने आया कि रजनीश मिश्रा ने सोनम सक्सेना के नाम एक मकान खरीदा था. मगर इस मकान को सोनम ने 21 लाख रुपए में बेच दिया था. मगर इसकी रकम सोनम, रजनीश को नहीं दे रही थी. इसको लेकर रजनीश सोनम पर लगातार दवाब भी बना रहा था. ऐसे में युवती ने फर्जी लूट की साजिश रची. बता दें कि अब पुलिस ने सोनम और उसके दोनों साथियों को जेल भेज दिया है. पुलिस हिस्ट्रीशीटर रजनीश की भी तलाश कर रही है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर संजय कुमार (एसपी सिटी) ने बताया,  कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर रजनीश मिश्रा और सोनम सक्सेना का आपस में मेल जोल था. सोनम ने अपना कैश कही छिपा दिया और एक बैग में रुपयों की जगह किताबे भरकर अपने दो साथी शाकिब और कामरान के साथ लूट की घटना करवाई. युवती ने फर्जी लूट की साजिश रची. पुलिस ने युवती और दोनों साथियों को अरेस्ट कर लिया है. फरार चल रहे हिस्ट्रीशीटर की भी तलाश की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT