आगरा में मुहर्रम पर लगाए गए 'फलस्तीन जिंदाबाद' के नारे, अब पुलिस ने 14 आरोपियों का किया ये हाल

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

Agra News
Agra News
social share
google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में मुहर्रम के मौके पर बवाल मच गया. यहां तहरा गेट पर ताजिया लेकर कर्बला (जहां ताजियों को दफनाया जाता है) जाने के वक्त लोगों ने कथित तौर पर 'फलस्तीन जिंदाबाद' के नारे लगाए. अब इस मामले में लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. आपको बता दें कि पुलिस ने मामले में जांच-पड़ताल करने के बाद 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की यह कार्रवाई फतेहपुर सीकरी थाना पुलिस ने की है. खबर में आगे जानिए क्या है पूरा मामला?

क्या है पूरा मामला?

 

उत्तर प्रदेश के आगरा में मुहर्रम के मौके पर बुलंद दरवाजे के पास बस्ती में लोग तहरा गेट से ताजिया लेकर कर्बला की ओर जा रहे थे. आरोप है कि उसी दौरान कुछ लोगों ने 'फलस्तीन जिंदाबाद' के जमकर नारे लगाए. इस घटना का एक मिनट और 5 सेकंड का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है. मामला जब पुलिस के संज्ञान में आया तो उसने जांच की. जांच-पड़ताल में पुलिस ने आरोपियों के नाम-पता और कामकाज की जानकारी भी इकट्ठा की. सारी जानकारियां जमा करने के बाद पुलिस ने एक-एक कर 14 लोगों को पकड़ लिया.

 

 

पुलिस ने ये बताया

पुलिस की यह कार्रवाई फतेहपुर सीकरी थाना पुलिस ने की है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कस्बा चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार की तरफ से दर्ज किया गया है. पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने स्वीकार किया कि उन्होंने ही 'फलस्तीन जिंदाबाद' के नारे लगाए गए थे. पुलिस ने अब सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(यूपी Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहीं रिद्धि जैन ने इस खबर को संपादित किया है.)

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT