फतेहपुर : नदी से निकाल कर जिंदा सांप को खाते दिखा शख्स, पहले करता था डकैती अब ऐसा वीडियो हुआ वायरल

नितेश श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

नदी से निकाल कर जिंदा सांप को खाते दिखा शख्स
UP News
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फतेहपुर जिले में एक शख्स का यमुना नदी से निकालकर जिंदा सांप खाने खाने लगता है और इसका वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बना लिया. बताया जा रहा है सांप खाने वाला शख्स कभी बीहड़ की वादियों में सक्रिय शंकर गैंग के राइट हैंड माना जाता था और दस्यु बदमाश शंकर की मौत के बाद वह खुद गैंग चलाता था. कुछ दिन पहले लंबी सजा काटने के बाद अब अपराध की दुनिया को त्याग कर यमुना नदी में मछली का शिकार करने लगा और इस दौरान वह जहरीले सांप पकड़ कर खाने लगा.

नदी से निकाल कर जिंदा सांप को खाते दिखा शख्स

बता दें कि वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स 55 साल का दस्यु गंगा प्रसाद केवट उर्फ फौजी, कभी बीहड़ में सक्रिय शंकर गैंग का सबसे करीबी माना जाता था. वायरल वीडियो फतेहपुर जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के कालका का है. गंगा प्रसाद उर्फ फौजी जो की वर्तमान समय में अपने ससुराल में रह रहा है, जो की बांदा जिले के कमासिन के कगार गांव का निवासी है. फौजी के खिलाफ फतेहपुर व बांदा जिले में कई मुकदमे दर्ज है. जो एक मामले में उसे उम्र कैद की सजा हुई थी. कुछ दिन पहले लंबी सजा काटने के बाद अब अपराध की दुनिया को त्याग कर यमुना नदी में मछली का शिकार करने लगा. इस दौरान वह जहरीले सांप पकड़ कर खाने लगा.

जानकारी के मुताबिक गंगा प्रसाद पांच दिन पहले यमुना किनारे मछली का शिकार कर रहा था, तभी नाव के नीचे एक जहरीला सांप आ गया. जहां अन्य शिकारी सांप को देख भाग गये लेकिन गंगा प्रसाद ने उसे पकड़ लिया और मुंह पकड़ कर पानी से धुला और फिर उसे जिन्दा खाने लगा. इस बीच किसी ने सांप खाते हुए वीडियो बना कर वायरल कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT