प्रयागराज: प्रेमिका से ये गलती करनी पड़ी भारी! पुलिस ने किया खून के काले कारोबार का खुलासा

पंकज श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस ने खून का काला कारोबार करने वाले एक गिरोह का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनके पास से 128 यूनिट खून, ब्लड बैंक की रसीद, 350 स्लिप और एक टाटा जेस्ट कार बरामद की है. बताया जा रहा है कि ये सभी अपराधी गरीब, जरूरतमंद और नशेड़ी लोगों को 1 हजार से 1500 तक रुपये का लालच देते थे और उनका खून निकलवा लेते थे. फिर उस खून पर ब्लड बैंक की फर्जी रसीदे चिपकाकर उसे पीड़ितों को 7 से 10 हजार रुपये में बेचते थे.

आपको बता दें कि इस पूरे गिरोह का खुलासा एक प्रेमिका ने किया है. बताया जा रहा है कि एक आरोपी ने अपनी प्रेमिका को धोखा दिया जिससे नाराज होकर प्रेमिका ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मामले की जांच करने पर इस पूरे गिरोह का भंडाफोड़ किया.

पुलिस ने इस मामले में शान मोहम्मद, मोहम्मद इमरान, हनीफ उर्फ फिरोज, संदीप कुमार उर्फ दीप, दिनकर त्रिपाठी, प्रभाकर पटेल, रजनीश कुमार,आशीष यादव, विमलेश यादव, सचिन यादव, विशाल पाठक और अनिल कुमार मिश्रा को गिरफ्तार किया है.

इस पूरे मामले पर एसपी (सिटी) संतोष कुमार मीणा ने बताया है कि शान मोहम्मद के साथ एक महिला लिव इन में पिछले 4 सालों से रह रही थी. उस महिला का 2 साल पहले बेटा भी हुआ था लेकिन शान मोहम्मद उससे शादी नहीं कर रहा था. महिला उससे लगातार शादी का दबाव बना रही थी लेकिन वह टालमटोल कर रहा था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एसपी (सिटी) ने आगे बताया कि आरोपी ने उसे धमकाना शुरू कर दिया था और वह उससे दूरी भी बनाने लगा था. इस बात से नाराज होकर महिला ने जॉर्ज टाउन थाने में शान के खिलाफ शिकायत की. शिकायत पर जांच करते हुए पुलिस ने यहां चल रहे खून के काले कारोबार का खुलासा किया. पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.

प्रयागराज: मिलादुन्नबी के जुलूस में तिरंगे का अपमान, दो के खिलाफ FIR, खोज रही पुलिस

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT