बलरामपुर: सिपाही ने घरवालों को फोन कर बताई सिर दर्द की बात, फिर खुद को मार ली गोली

भाषा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Balrampur News: बलरामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के आवास पर तैनात एक सिपाही ने मंगलवार तड़के कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक (एसपी) केशव कुमार ने यहां बताया कि 2020 बैच का सिपाही अभिषेक यादव पिछले एक माह से उनके आवास पर तैनात था. मंगलवार तड़के करीब तीन बजे उसने अपने सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

एसपी केशव कुमार ने बताया कि घटना का खुलासा उस समय हुआ जब दूसरा सिपाही गारद कक्ष में गया, जहां उसने यादव को खून से लथपथ पाया. उन्होंने बताया कि यादव कई महीनों से माइग्रेन से पीड़ित था और उसका इलाज हो रहा था.

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि यादव पुलिस लाइंस के पास एक किराए के मकान में रहता था. उसने सोमवार रात को कुछ लोगों से फोन पर बात की थी. पुलिस ने बताया कि अभिषेक यादव के भाई विनय यादव ने सूचित किया कि रविवार देर शाम अभिषेक का घर पर फोन आया था. उसने सिर दर्द की बात कही थी, लेकिन उसकी बातों से ऐसा बिल्कुल नहीं लगा कि वह ऐसा कोई कदम उठा लेगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस अधीक्षक (एसपी) केशव कुमार ने आगा बताया कि फिलहाल आत्महत्या का कोई कारण भी सामने नहीं आया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने कहा कि अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

INDvsNZ: लखनऊ की पिच तैयार करने वाले क्यूरेटर को किया गया बर्खास्त, पंड्या ने उठाए थे सवाल

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT