महराजगंज में आवारा कुत्तों का आतंक, 9 वर्षीय मासूम को नोचकर उतारा मौत के घाट

अमितेश त्रिपाठी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां कुत्तों ने एक 9 वर्षीय मासूम की जान ले ली. आवारा कुत्तों की झुंड ने 9 वर्षीय मासूम को नोच-नोच कर मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि ये दिल दहला देने वाली घटना महराजगंज जिले के गांधीनगर की है.

बच्चे की दर्दनाक मौत

जानकारी के मुताबिक महराजगंज जिले के गांधीनगर में रहने वाला 9 वर्षीय बालक आदर्श शर्मा मानसिक रूप से विक्षिप्त था, जो आये दिन घर से निकल जाता था. वहीं सोमवार को भी वो अचानक घर से गायब हो गया. वहीं परिजनों को सुबह खाली पड़ी फील्ड से उसका शव बरामद हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस को दो सौ मीटर की परिधि में घसीटने के निशान भी मिले हैं. लोगों का कहना है कि जिले में आवारा कुत्तों का आतंक इतना बढ़ गया है कि बच्चों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.

शरीर पर मिले काटने के निशान

लोगों का कहना है कि आवारा कुत्तों के आतंक पर नगर पालिका प्रशासन अंकुश लगाने पर नाकाम है. ये आवारा कुत्ते बच्चों को ही नहीं बड़ों को भी निशाना बना रह हैं. वहीं इस घटना पर डिप्टी एसपी अनुज सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह सूचना मिली कि पंडित दीनदयाल स्कूल के पास खाली पड़ी जमीन पर एक बच्चे का शव मिला है. स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रथम दृष्टया बच्चे के शरीर पर किसी जानवर के काटने के निशान मिले हैं. इस मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT