रायबरेली में एक घर से मिले 4 शव, डॉक्टर ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद की खुदकुशी

शैलेंद्र प्रताप सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Raebareli News: रायबरेली के मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री के आवासीय परिसर से एक दर्दनाक वाक्या सामने आया है. आरोप है कि यहां रेल कोच फैक्ट्री में तैनात एडिशनल डिवीजनल मेडिकल अफसर अरुण सिंह ने अपनी पत्नी अर्चना, बेटा आरव और बेटी अदिवा की हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रेलकोच आवासीय परिसर के भीतर एक साथ चार मौतों से हड़कंप मच गया है. एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि डॉक्टर मिर्जापुर के रहने वाले अरुण कुमार डिप्रेशन के मरीज थे. बाकी की चीजें पोस्टमॉर्टम के बाद ही साफ होंगी.

आपको बता दें कि यह मामला लालगंज कोतवाली के मॉडर्न रेलकोच फैक्ट्री के आवासीय परिसर का है. आरोप है कि यहां के रहने वाले नेत्र चिकित्सक अरुण कुमार ने अपने परिवार को पहले नशीले इंजेक्शन दिए. बाद में सभी की हतोड़े से मार कर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को धारदार औजार से काटने की कोशिश करते हुए फांसी लगा ली.

घटना की सूचना मिलने के बाद आरपीएफ ने मामले की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस महकमा सन्न रह गया. आनन फानन में एसपी आलोक प्रियदर्शी, एडिशनल एसपी, सीओ और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची. घर का दरवाजा बलपूर्वक तोड़कर टीम घर के अंदर दाखिल हुई. घर के अंदर डॉक्टर का शव लटकता मिला, जबकि अन्य सभी के शव खून से लथपथ बेड पर पड़े मिले.

रायबरेली के पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने कहा, “अभी तक जो सूचना प्राप्त हुई है उससे पता चलता है कि डॉक्टर साहब रेल कोच फैक्ट्री में काम करते थे. वह डिप्रेशन के मरीज थे. मौके पर जो भी साक्ष्य मिले हैं, इनके द्वारा कई तरह के इंजेक्शन का प्रयोग किया गया है. ऐसा लगता है बच्चों को नशे की दवा खिलाकर उनकी हत्या की गई. बाद में डॉक्टर ने अपनी नसों को काटने का प्रयास किया. सफल न होने के उन्होंने फांसी लगा ली. बाकी चीजें पोस्टमॉर्टम के बाद पता चलेंगी.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT