पति विदेश में और देवर गंदे काम का बनाता है प्रेशर! शाहजहांपुर में ससुराल के सामने धरने पर बैठी बहू

विनित पाण्डेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Shahjahanpur News: यूपी के शाहजहांपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल हुआ यूं कि यहां एक विवाहिता को ससुराल वालों ने घर में घुसने नहीं दिया गया. इसके बाद विवाहिता ससुराल के गेट पर ही धरने पर बैठ गई. विवाहिता का आरोप है कि उसका पति विदेश में नौकरी करता है और ससुराल वाले उसे घर में घुसने नहीं दे रहे हैं. इसके अलावा उसने अपने देवर पर भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है. फिलहाल ससुराल वाले घर के बाहर ताला डालकर फरार हो गए हैं.

अब जानिए पूरा मामला

दरअसल, हरदोई जिले के बेनीगंज की रहने वाली मोबाशीरा नामक महिला की शादी जनवरी 2019 में शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मद जई में रहने वाले जुनैद के साथ हुई थी. शादी के 1 महीने के बाद जुनैद ओमान में नौकरी करने वापस चला गया. महिला का आरोप है कि इसके बाद उसके ससुराल वालों ने उसका शोषण करना शुरू कर दिया. उसके साथ मारपीट की गई और उसे ससुराल से निकाल दिया गया.

महिला ने देवर पर लगाया संगीन आरोप

महिला का आरोप है कि जब वह अपने ससुराल आती है तो उसके ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते हैं और घर के बाहर ताला डालकर फरार हो जाते हैं. महिला का यह भी आरोप है कि उसका देवर अब्दुल्ला उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता है. जब उसने देवर का विरोध किया तो उसका मोबाइल नंबर कॉल गर्ल के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. इसके बाद अनजान लोगों के अश्लील फोन आना शुरू हो गए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

3 साल के बेटे के साथ धरने पर बैठी महिला

अब महिला अपनी ससुराल के बाहर अपने 3 साल के बेटे के साथ धरने पर बैठ गई है. महिला का कहना है कि जब तक उसे न्याय नहीं मिलेगा तब तक वह घर के बाहर धरने पर बैठी रहेगी. फिलहाल ससुराल पक्ष के लोग घर के बाहर ताला डालकर गायब हो गए हैं. पुलिस में शिकायत न होने की वजह से इस मामले में पुलिस भी कुछ भी कहने से बच रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT