प्लेटफॉर्म से दुधमुंही बच्ची को लेकर भाग रहा था चोर, लोग पीछे भागे तो मासूम को जमीन पर पटका

विनय पांडेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी की घटना के दौरान बड़ी वारदात हो गई. बता दें कि बच्चा चोरी के दौरान चोर ने बच्ची की ही हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक, बच्चा चोर, 7 महीने की बच्ची को लेकर भाग रहा था. तभी लोगों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. इस दौरान चोर ने बच्ची को जमीन पर पटक दिया. इससे बच्ची की मौत हो गई. 

बता दें कि लोगों ने इस दौरान चोर को भी पकड़ लिया. लोगों ने जमकर आरोपी युवक की पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. बता दें कि बच्ची को अस्पताल ले जाया गया था, मगर वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना ने रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मचा कर रख दिया है.

7 महीने की मासूम को जमीन पर पटका

मिली जानकारी के मुताबिक, ये दर्दनाक घटना शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन के पास की है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां हरदोई जिले की रहने वाली वैशाली अपने 7 महीने की बच्ची के साथ सो रही थी. देर रात करीब 2 बजे एक युवक चुपके से उसकी बच्ची को उठाकर ले जाने लगा. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस बीच मां वैशाली की आंख खुल गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. इस दौरान बच्चा चोर बच्ची को लेकर तेजी के साथ भागने लगा. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने भी बच्चा चोर को देख लिया. इस दौरान अन्य लोगों ने भी आरोपी का पीछा करना शुरू कर दिया. इसी दौरान आरोपी युवक ने 7 महीने की मासूम बच्ची को जमीन पर तेजी के साथ पटक दिया. मासूम के सिर पर गंभीर चोटे आई. मासूम को फौरन अस्पताल ले जाया गया, मगर वहां उसकी मौत हो गई.

लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया

मिली जानकारी के मुताबिक, लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी. आरोपी को जीआरपी के हवाले कर दिया गया. आरोपी की पिटाई का वीडियो भी वायरल हो गया.  पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

क्या कहा मासूम की मां ने

मां वैशाली का बच्ची की मौत से बदहाल है. पीड़ित मां का कहना है कि वह शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर एक-दो दिन से रुकी हुई थी. उसका पति जेल में है. रात को हमने बच्ची को दूध दिया. उसके बाद हमारी आंख लग गई. तभी आरोपी ने बच्ची को लेकर भागा और उसको सड़क पर पटक दिया और अस्पताल में डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. मेरे जीने का सहारा मेरी बच्ची थी. जो अब इस दुनिया में नहीं है. मेरा पति जेल में है. ये बच्ची मेरा जीने का सहारा थी.

बता दें कि जीआरपी पुलिस ने फोन पर बातचीत में बताया है कि आरोपी अशोक मानसिक रूप से बीमार है. इस मामले में जीआरपी आगे की कार्रवाई कर रही है. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर सीओ जीआरपी ने बताया, “घटना देर रात 2 बजे की है. अशोक नाम का युवक  बच्ची को लेकर भागा. वहां मौजूद लोगों ने उसका पीछा किया तो उसने बच्ची को जमीन पर पटक दिया. बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत  घोषित कर दिया. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है और आरोपी अशोक को गिरफ्तार कर लिया गया है.”

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT