अफसर ज्योति मौर्य के नाम पर खूब वायरल हो रहा ये वीडियो, लेकिन इसकी सच्चाई बिल्कुल अलग

ADVERTISEMENT

UpTak
UpTak
social share
google news

Jyoti Maurya News: इन दिनों पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य का उनके पति से विवाद खूब चर्चाओं में है. इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य का है. इस वीडियो में ज्योति मौर्य कुछ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करती हुईं बताई जा रही हैं. हालांकि ज्योति मौर्य के पति ने इस वीडियो को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. वहीं, ज्योति मौर्या ने इसे फेक बताया है. अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो किसका है. मगर इस वीडियो को ज्योति मौर्य का वीडियो बताकर बरेली में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

वीडियो से क्या सामने आया?

इस वीडियो में एक महिला दिखाई दे रही है, जिसका चेहरा ब्लर किया गया है. महिला फर्श पर बैठे हुए चिल्लाकर अपने पति के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करती हुई दिख रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर यह कहकर वायरल किया जा रहा है कि यह पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य का है.

भीम आर्मी ने जताया है विरोध

बरेली में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने ज्योति मौर्य का खूब विरोध जताया है. भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि ज्योति मौर्य जो खुद एक पीसीएस अधिकारी हैं. बावजूद इसके उन्होंने वाल्मीकि समाज के विरुद्ध जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया है. इसलिए भीम आर्मी उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करती है. हालांकि पुलिस अधिकारियों ने ज्ञापन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो किसका है. पुलिस के अनुसार, जांच के बाद ही बताया जा सकता है कि यह वीडियो ज्योति मौर्य का है या किसी और महिला का.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या है ज्योति-आलोक के बीच विवाद?

पिछले कुछ दिनों से पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच पनपे विवाद का मामला सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाने के साथ-साथ केस भी दर्ज करवाएं हैं. बता दें कि ज्योति ने पति और उनके परिवार पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है. वहीं, आलोक का आरोप है कि ज्योति ने उनकी हत्या की साजिश रची है. वहीं, दोनों के विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स करने के साथ-सतह मीम्स बना रहे हैं.

ज्योति मौर्य ने यूपी तक से बातचीत में ये कहा

ज्योति मौर्य ने कहा, “यह मेरा एकदम निजी मामला है. मैंने अपनी जिंदगी के कई साल इस रिश्ते को दिए हैं. मेरे इमोशंस जुड़े हैं इस रिश्ते से. इनकी कद्र की जाए, इन्हें तार-तार न किया जाए. यह एक मैट्रिमोनियल केस है. मुझे जो कुछ कहना होगा कोर्ट में कहूंगी. मुझ पर जो आरोप लग रहे हैं, उसकी जांच चल रही है.”

ADVERTISEMENT

ज्योति के पति का है ये आरोप

आलोक मौर्य ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी का गाजियाबाद में होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात अधिकारी के साथ संबंध हैं और उन्होंने उस शख्स के साथ मिलकर आलोक की हत्या की साजिश रची. आलोक ने शिकायत में कुछ वॉट्सऐप चैट का भी जिक्र किया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT