रिवॉल्वर लेकर वीडियो बनाने वाली सिपाही को देने होंगे ₹ 1.82 लाख, क्या अब मॉडलिंग करेंगी?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

इंस्टाग्राम पर वर्दी में रिवॉल्वर लेकर वीडियो बनाकर सुर्खियों में आईं प्रियंका मिश्रा को अब 1.82 लाख रुपये पुलिस विभाग में जमा करने होंगे.

एसएसपी मुनिराज ने कहा, “पुलिस नियमावाली के अनुसार प्रियंका का इस्तीफा स्वैच्छिक सेवनिवृत्ति की श्रेणी में नहीं आता है. ऐसी में उनसे ट्रेनिंग का खर्चा वसूला जाएगा.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

प्रियंका के 225 दिन तक की ट्रेनिंग में 1.52 लाख रुपये खर्च हुए थे. अन्य खर्चों को मिलाकर उन्हें 1.80 लाख रुपये जमा करने का नोटिस दिया गया है.

आगरा के एमएम गेट थाने में तैनात रहीं महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें 24 अगस्त को लाइन हाजिर किया गया था.

ADVERTISEMENT

प्रियंका ने 31 अगस्त को एसएसपी को अपना इस्तीफा सौंपा था. मूलतः बिहार के औरेया निवासी प्रियंका 10 अक्टूबर, 2020 में पुलिस में सिपाही पद पर भर्ती हुईं थीं.

प्रियंका मिश्रा के इंस्टाग्राम पर फालोअर्स की संख्या अब लगातार बढ़ती जा रही है. इस्तीफा स्वीकार हुआ तब रविवार की शाम उनके 38500 फालोअर्स थे.

ADVERTISEMENT

प्रियंका मिश्रा ने बताया कि इस्तीफा स्वीकार होने के बाद , वो अब या तो सिविल सर्विसेज की तैयारी करेंगी या मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाएंगी.

(रिपोर्ट: अरविंद शर्मा / यूपी तक)

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT