केशव प्रसाद मौर्य के बाद अब CM योगी आदित्यनाथ से मिले संजय निषाद, समझिए आखिर चल क्या रहा है?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Picture: CM Yogi & Sanjay Nishad
Picture: CM Yogi & Sanjay Nishad
social share
google news

Uttar Pradesh News: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति थोड़ी करवट लेती दिख रही है. चुनावी नतीजों के बाद यूपी में भाजपा के सहयोगी अपनी ही सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. सहयोगी दलों के नेता लगातार सीएम योगी से अफसरों की मनमानी की शिकायत कर रहे हैं. योगी सरकार में सवाल उठाने वालों में निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद भी थे. वहीं इन सबके बीच गुरुवार को संजय निषाद ने सीएम योगी से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने सीएम से अधिकारियों की शिकायत की. संजय निषाद ने कल यानी बुधवार को ही कहा था कि अफसर नहीं सुनते और वह सीएम योगी से मिलकर इसकी शिकायत करेंगे.

वहीं संजय निषाद से सीएम योगी से मुलाकात के बाद कहा कि,  'अफसरों पर कार्रवाई की मांग के सवाल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद. उन्होंने कहा कि में कार्रवाई करूंगा. अधिकारियो में सेवा का भाव होना चाहिए. कुछ अधिकारियो में ये भाव नहीं है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभिभावक हैं. उन्होंने सबको आश्वाशन दिया है. सबकों सम्मान और सुरक्षा मुख्यमंत्री ही दिलवाएंगे.'

 

 

बता दें कि अफसरों के कामकाज पर अपने बयानों में संजय निषाद लगातार हमलावर थे. उनके बेटे और बीजेपी विधायक सरवन निषाद ने सुरक्षा को लेकर CM को पत्र लिखा था. इससे पहले संजय निषाद ने कहा था कि, 'अधिकारी नहीं सुनते और जब अधिकारी ऐसा करते हैं तो चुनाव पर असर पड़ता है.' निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद का कहना है कि इस शिकायत के साथ कई विधायकों को अधिकारियों के खिलाफ चिट्ठी लिखनी पड़ी है. इस तरह के अधिकारियों के रहने से चुनाव प्रभावित होता है. वह पहले भी आरोप लगा चुके हैं कि अधिकारी ऐसा काम करते हैं कि वोटर नाराज हो जाएं.

मालूम हो कि सीएम योगी से मुलाकात से पहले संजय निषाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने पहुंचे थे, जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में कई तरह के चर्चा के बाजार गर्म थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT