‘सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही, अपराधी पंप वालों को’: गाजियाबाद की वारदात पर अखिलेश

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

विपक्ष के नेता के तौर पर नामित होने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव एक्शन मोड में आ गए हैं. अखिलेश अब मीडिया और ट्वीट के माध्यम से सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में अखिलेश ने सोमवार को ट्वीट कर बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया.

एसपी चीफ ने कहा,

गाजियाबाद में सरेआम पेट्रोल पम्प से 25 लाख रुपये की लूट और बिजनौर में राशन डीलर की हत्या यूपी की नई बीजेपी सरकार का अभिनंदन कर रही है. बीजेपी के राज में सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और यूपी के बैखौफ अपराधी पेट्रोल पम्पवालों को. जनता पूछ रही है, ये कैसा परस्पर संबंध है.”

अखिलेश यादव

गाजियाबाद के पेट्रोल पम्प पर हुई लूट के मामले में जिले के एसएसपी पवन कुमार ने कहा, “पुलिस को सूचना मिली कि एक पेट्रोल पम्प से लोग नकदी जमा करने के लिए बैंक जा रहे थे. इसके बाद 2 बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और 25 लाख रुपये नकद लूट लिए. पीड़ितों का कहना है कि अपराधियों ने गोलियां भी चलाईं. सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि सोमवार को विधायक के रूप में शपथ लेने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश ने कहा था, “केवल बेंच बदल गई है, मैं अब विपक्ष में बैठूंगा. सरकार की जवाबदेही के लिए विपक्ष काम करेगा और विपक्ष की भूमिका सकारात्मक होगी.”

आपको बता दें कि बीते शनिवार को समाजवादी पार्टी के मुख्यालय में अखिलेश यादव को समाजवादी पार्टी विधानमंडल दल का नेता चुना गया था. इसके कुछ ही घंटों बाद विधानसभा के प्रमुख सचिव प्रदीप कुमार दुबे की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था कि विधानसभा सदस्य और एसपी विधानमंडल दल के नेता अखिलेश यादव को 26 मार्च से उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के रूप में अभिज्ञात किया गया है.

जब CM योगी और अखिलेश ने मिलाए हाथ, विधानसभा के अंदर की ये तस्वीरें हुईं वायरल

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT