क्या मैं भूमाफिया हूं.... BJP की नेहा त्रिपाठी ने पूर्व सांसद सुब्रत पाठक को क्या-क्या नहीं कह दिया

यूपी तक

ADVERTISEMENT

 Kannauj News
Kannauj News
social share
google news

UP News: भाजपा के पूर्व सांसद सुब्रत पाठक के दिन शायद इस समय सही नहीं चल रहे हैं. लोकसभा चुनावों में  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के हाथों मिली करारी हार के बाद जहां उन्होंने सांसदी गंवाई तो वहीं अब उनकी ही पार्टी की महिला नेत्री ने उनके खिलाफ बड़े आरोप लगा दिए हैं.

कन्नौज से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद सुब्रत पाठक नए विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. सुब्रत पाठक के खिलाफ अब उन्हीं की पार्टी की महिला नेत्री ने गंभीर और सनसनीखेज आरोप लगा दिए हैं. कन्नौज भाजपा की महिला नेत्री का आरोप है कि पूर्व सांसद सुब्रत पाठक उनका मानसिक, शारीरिक और चारीत्रिक शोषण कर रहे हैं. भाजपा महिला नेत्री का कहना है कि पूर्व सांसद सुब्रत पाठक के इशारे पर ही उनके और उनके परिवार के खिलाफ साजिश रची जा रही हैं. पिछले 3 सालों से उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा है.

कन्नौज भाजपा की महिला नेत्री नेहा त्रिपाठी का तो यहां तक आरोप है कि कि उनके और उनके पति की हत्या तक की साजिश रची जा चुकी है. ये सब पिछले 3 सालों से चल रहा है और इसरे कर्ता-धर्ता पूर्व सांसद सुब्रत पाठक हैं. ये सभी उनके इशारे पर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भाजपा के बड़े नेताओं को भी दे चुकी हैं मामले की जानकारी

भाजपा महिला नेत्री नेहा त्रिपाठी का कहना है कि उन्होंने 2 साल पहले ही भाजपा के वरिष्ठ नेताओं, जिसमें यूपी भाजपा अध्यक्ष भी शामिल हैं, सभी को इस मामले की जानकारी दे चुकी हैं. महिला नेत्री का कहना है कि चुनाव हारने के बाद से ही उनकी, उनके पति और ससुर की हत्या की साजिश रची जा रही हैं.

बता दें कि अभी तक इस पूरे मामले पर सुब्रत पाठक का कोई बयान सामने नहीं आया है. दरअसल ये पूरा मामला गेस्ट हाउस को लेकर बताया जा रहा है. ये गेस्ट हाउस नेहा त्रिपाठी का है. नीचे दिए वीडियो में देखिए ये पूरा मामला.

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT