घोसी उपचुनाव: CM योगी बोले- ‘दारा सिंह चौहान ने घर वापसी की’, सपा पर चुन-चुन कर साधा निशाना

कुमार अभिषेक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Ghosi By Election 2023: घोसी उपचुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत गर्म है. इस उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी में सीधी टक्कर बताई जा रही है. इसी बीच यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने घोसी में जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर सख्त सियासी प्रहार किए. सीएम योगी ने चुन-चुन कर सपा पर निशाने साधे हैं और कांग्रेस पर भी हमलावर रहे हैं.

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने सपा और कांग्रेस पर सियासी प्रहार करते हुए कहा, “कोरोना के वक्त कांग्रेसी के नेता इटली और सपा के अध्यक्ष ने इंग्लैंड के टिकट करवा लिया थे.”

बेटियों के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता- सीएम योगी

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आज हमारी सरकार में बहन-बेटियों की इज्जत के साथ कोई खिलवाड़ नही कर सकता. आज कोई किसी की जमीन हड़प नही सकता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

‘सपा ने जन्माष्टमी आयोजन पर रोक लगाई’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा, “सपा ने हर थानों में होने वाले जन्माष्टमी के आयोजन पर रोक लगा दी थी, लेकिन हमारी सरकार ने थानों में भव्यता के साथ जन्माष्टमी मानने का आदेश दिया है.”

इस दौरान सीएम योगी ने राम भक्तों पर गोली चलवाने वाली घटना का भी जिक्र किया. सीएम योगी ने सपा को घेरते हुए कहा, “ये राम भक्तों पर गोली चलाने वाले लोग हैं. हमारी सरकार आई तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है. प्रभु श्रीराम और निषादराज की प्रतिमा का निर्माण भी डबल इंजन की सरकार में हो रहा है. इसी के साथ महाराज सुहेलदेव का भव्य स्मारक भी बहराइच में बन रहा है.”

ADVERTISEMENT

सपा ने गेस्ट हाउस कांड करवाया- सीएम योगी

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा को जब अवसर मिला तो उसने गेस्ट हाउस कांड करवाया. सपा ने कांशीराम जी के नाम पर बने विश्वविद्यालय का नाम बदल दिया. सपा महापुरुषों को अपमानित करने का कार्य करती है.

दारा सिंह चौहान को लेकर ये बोले सीएम योगी

सीएम योगी ने इस दौरान दारा सिंह चौहान को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि सुबह का भूला शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नही कहा जाता है. दारा सिंह ने अपने घर में वापसी की है. आपको बता दें कि दारा सिंह चौहान ने हाल ही में भाजपा का दामन थामा है. दरअसल विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले दारा सिंह चौहान ने भाजपा सरकार से इस्तीफा दे दिया था.

ADVERTISEMENT

बता दें कि भाजपा ने इस उपचुनाव में दारा सिंह चौहान को अपना उम्मीदवार बनाया है तो वहीं सपा की तरफ से सुधाकर सिंह को चुनावी मैदान में उतारा गया है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT