घोसी उपचुनाव: डिप्टी CM बृजेश पाठक ने BJP प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को जिताने की अपील की, सपा पर जमकर बोला हमला

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

मऊ जनपद के घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है. यहां 5 सितंबर को मतदान होना है और 8 सितंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे. इस चुनाव में अभी तक केवल भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा हुई है.

बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान ने बुधवार को अपना नामांकन किया और इस नामांकन को लेकर एक नामांकन जनसभा का आयोजन किया गया था. इसमें उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक सहित अन्य कई मंत्री, नेता और दूसरे दलों के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौजूद रहे. डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मंच से लोगों से दारा सिंह चौहान को पुराना और वरिष्ठ नेता बताते हुए उनको जीतने की अपील की है.

उन्होंने कहा है कि दारा सिंह चौहान यहां से प्रचंड बहुमत के साथ चुनाव जीत रहे हैं. यहां की चुनावी गणित भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में है. समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी वोट लेने के लिए सबके पास जाते हैं, लेकिन बाद में सिर्फ अपने परिवार को देखते हैं. भारतीय जनता पार्टी निष्पक्षता के साथ, सुचिता के साथ, लोगों का भरोसा जीत करके चुनाव लड़ रही है और चुनाव जीतेगी. सपा पर हमला करते हुए कहा कि सपा के शासनकाल में गुंडई और अराजकता को भूलिएगा मत.

नामांकन जनसभा समाप्त होने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि उत्तर प्रदेश में घोसी विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय प्रत्याशी दारा सिंह चौहान जी यहां पर प्रचंड बहुमत के साथ चुनाव जीत रहे हैं. जिस तरीके से जनसभा स्थल पर ऐतिहासिक भीड़ उपस्थित हुई है, इससे आज यह पूरी तरह से तय हो गया है कि भाजपा प्रत्याशी प्रचंड बहुमत से यहां पर चुनाव जीतेंगे. यहां की चुनावी गणित भारतीय जनता पार्टी और दारा सिंह चौहान के पक्ष में है.

उन्होंने कहा कि देश में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी की सरकार है और उत्तर प्रदेश में कानून का राज स्थापित हुआ है. घोसी के लोग चौमुखी विकास चाहते हैं. ओमप्रकाश राजभर जी ने बताया कि समाजवादी पार्टी में वोट लेने के लिए सबके पास जाते हैं लेकिन फिर वह केवल अपने परिवार को देखते हैं. और इस वजह से वहां पर लोग घुटन महसूस कर रहे हैं और ढेर सारे लोग अभी भारतीय जनता पार्टी में आने वाले हैं. भारतीय जनता पार्टी निष्पक्षता के साथ, सुचिता के साथ, लोगों का भरोसा जीत करके चुनाव लड़ रही है और चुनाव जीतेगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT