गोला: वोटिंग के बीच बीजेपी MLA रोमी कार में भर बांट रहे लिफाफे? SP नेता बोले- वह कुबेर हैं

अभिषेक वर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Gola Gokrannath Bypoll news: गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट (Gola Gokarnath By Election) के लिए गुरुवार को सुबह सात बजे से ही वोटिंग जारी है. मतदान के बीच पलिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक रोमी साहनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में विधायक रोमी साहनी की कार में कुछ लिफाफे रखे हैं और इसी को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महाचिव रवि प्रकाश वर्मा ने यूपी तक से खास बातचीत की है. उन्होंने विधायक रोमी साहनी के वायरल वीडियो पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा,

“रोमी साहनी कुबेर हैं और कुबेर की ताकत क्या होती है? रोमी साहनी के बारे कहा जाता है कि वह विधायक नहीं फरिश्ता हैं. रोमी साहनी की ताकत पैसा है. वो लोगों को पैसा देकर खरीदने का काम करेंगे. वो पैसा बांट भी दें, फिर देखते हैं इनका क्या हाल होता है.”

रवि प्रकाश वर्मा

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, “रोमी साहनी ने इस जिले में गरीबों के पौने तीनसौ करोड़ रुपये गबन किए थे.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं, जब रोमी साहनी से इन लिफाफों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लग रहे आरोप निराधार हैं. साहनी के मुताबिक, उनकी कार में जो लिफाफे रखे हैं, वो वे लिफाफे हैं जिन्हें वह शादियों में गिफ्ट देते हैं.

इससे पहले समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि बीजेपी के लोगों ने गोला विधानसभा के कुछ पोलिंग बूथ पर कब्जा कर लिया है. सपा ने इस ट्वीट में चुनाव आयोग को टैग करते हुए कार्रवाई करने की मांग की है.

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट में लिखा है, ‘गोला गोकर्णनाथ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लालाहपुर, मदनपुर, लक्ष्मणजती के पोलिंग स्टेशन पर भाजपा के लोगों ने कब्जा कर रखा है. सपा के वोटरों, बूथ प्रभारियों व एजेंटों को भगा दिया गया है. मामले का संज्ञान लेकर निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करे चुनाव आयोग.’

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि गोला गोकर्णनाथ सीट छह सितंबर को बीजेपी विधायक अरविंद गिरि के निधन के बाद खाली हुई थी. इस सीट पर बीजेपी ने अरविंद गिरि के बेटे अमन गिरि को उम्मीदवार बनाया है. वहीं सपा ने यहां से अपने नेता विनय तिवारी पर एक बार फिर से भरोसा जताया है. विनय तिवारी 2012 में गोला से विधानसभा का चुनाव जीत चुके हैं. चुनाव के नतीजे 6 नवंबर को आएंगे.”

गोला उपचुनाव: मंदिर में विनय तिवारी-अमन गिरि का आमना-सामना! एक साथ पहुंचे शिव की शरण में

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT