अखिलेश यादव के साथ अब नई रणनीति बनाकर योगी सरकार से भिड़ेंगे राजभर, जानें क्या है तैयारी

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UpTak
UpTak
social share
google news

समाजवादी पार्टी (एसपी) के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यूपी तक से खास बातचीत की है. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में और कड़ाई से मुद्दों को उठाया जाएगा और सरकार से सवाल होगा.

राजभर ने कुशीनगर में मुस्लिम युवक की हत्या मामले में योगी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की क्या हालत है यह सबको पता, इस मामले में सरकार कड़ी कार्रवाई करे और दोषियों को सजा होनी चाहिए.

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को पूर्ण बहुमत मिलने पर कुशीनगर जिले में मिठाई बांटने और जश्न मनाने पर मुस्लिम युवक बाबर अली (25) की उन्हीं के समुदाय के कुछ पड़ोसियों ने जमकर पिटाई की, जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. हालांकि, पुलिस का दावा है कि बाबर और आरोपियों के बीच नाली को लेकर विवाद हुआ था.

एसपी विधायक दल की बैठक में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल यादव को नहीं बुलाए जाने और फिर उनकी नाराजगी पर राजभर ने कहा, “विधानमंडल दल की बैठक में पल्लवी पटेल भी नहीं थी मौजूद सर्वदलीय बैठक जल्द बुलाई जाएगी.”

उन्होंने कहा, शिवपाल यादव गठबंधन के साथ हैं और सर्वदलीय बैठक में वह शामिल होंगे, इसके बाद साथ में आगे की रणनीति बनेगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

राजभर ने कहा कि एसबीएसपी और एसपी के विधायक गरीबों, पिछड़ों को सामान शिक्षा और बिजली की दामों में कटौती दिलाने के लिए विधानसभा में संघर्ष करेंगे.

एक सवाल के जवाब में एसबीएसपी चीफ ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव सत्ता दल पार्टी के प्रत्याशी का होता है, सभी दलों ने यूपी विधानसभा अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सतीश महाना को अपना समर्थन दिया है.

‘सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही, अपराधी पंप वालों को’: गाजियाबाद की वारदात पर अखिलेश

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT