जाओ थानेदार को दिखाओ कि हम कितना ताकतवर हैं... ओम प्रकाश राजभर ने फिर दी पियरका गमछे वाली सलाह

संतोष सिंह

ADVERTISEMENT

OP Rajbhar
OP Rajbhar
social share
google news

सुभासपा के राष्ट्रीय (SBSP) अध्यक्ष और यूपी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उनका एक और बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने कार्यकर्ताओं को कथित रूप से उकसाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, कैबिनेट मंत्री बस्ती जिले में एक वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. इस दौरान उनका अपनी जाति के प्रति दर्द छलक गया. खबर में आगे जानिए कि राजभर ने ऐसा क्या कहा जिसकी अब चर्चा हो रही है.

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि 'मैं जिस विभाग का कैबिनेट मंत्री हूं उस विभाग में ढाई लाख कर्मचारी हैं और उसमें भी 75 जिले हैं. लेकिन इन जिलों में एक भी DPRO (जिला पंचायतराज अधिकारी) राजभर जाति का नहीं है तो बताओ मैं कैसे उनकी मदद करूं. मैंने उन ढाई लाख कर्मचारियों में राजभर जाति के अधिकारियों की बहुत खोज की. लेकिन मुश्किल से 26 लोग ही निकले और जो लोग मिले भी वो सफाईकर्मी थे.'सुभासपा अध्यक्ष ने अफसोस जताते हुए राजभर समाज के लोगों को नसीहत भी दे डाली कि 'आप लोग नौकरी जो भी निकलती है उसमें फार्म भरें ताकि हमारे समाज के लोग भी अधिकारी बन सकें.'


इस दौरान ओम प्रकाश राजभर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को उकसाते भी नजर आए. राजभर ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि 'जब भी दारोगा के पास जाओ तो 5-6 लोग एक साथ जाओ और पीला गमछा लगा के जाओ. जब थाने पर पहुंचोगे तो सभी लोगों की शक्ल में दारोगा को ओपी राजभर दिखेगा. ऐसे में कउन दरोगा हमारी नहीं सुनेगा, क्योंकि हम एके बार पोंकते हैं तो पूरा प्रदेश हिल जाता है.' आखिर में राजभर यह बात कहते हुए जोर का ठहाका लगाते हैं. फिलहाल कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT