UP: BJP विधायक की फिर फिसली जुबान! करवाचौथ पर मुस्लिम युवकों के मेहंदी लगाने पर कही ये बात

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में करवाचौथ के अवसर पर महिलाओं के हाथों में लगने वाली मेहंदी विवादों में घिरते दिखाई दे रही है. पहले तो हिंदू संगठनों द्वारा हिंदू बहू-बेटियों के हाथों में मेहंदी लगाने वाले मुस्लिम युवकों को ‘चेतावनी’ दी गई, फिर नगर में 13 जगह हिंदू संगठनों द्वारा मेहंदी के सेंटर लगाए गए और अब इसके बाद बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने तो मेहंदी की आड़ में मुस्लिम युवकों द्वारा लव जिहाद चलाने की बात तक कह डाली है.

दरअसल, बुधवार को मुजफ्फरनगर जिले की खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी के चर्चित विधायक विक्रम सैनी ने मीडिया से बात करते हुए करवाचौथ के त्योहार पर हिंदू बहू-बेटियों के हाथों में मुस्लिम युवकों द्वारा मेहंदी लगाने के सवाल पर तीखा जवाब दिया.

उन्होंने कहा,

“मेहंदी तो पहली बात घर पर ही लगानी चाहिए, जो मुस्लिम युवक मेहंदी की दुकान खोलकर बैठे हैं, वह गलत है. इनका इरादा कुछ और होता है. इनका इरादा लव जिहाद का है. इससे ज्यादा और कुछ नहीं. यह इसकी आड़ में लव जिहाद चलाते हैं. ऐसे कई मामले सामने आए हैं. मैं इसके खिलाफ हूं. मेरा संदेश है कि मेहंदी अपने घर पर ही लगाएं या जो हमारी बहन-बेटियों ने ब्यूटी पार्लर या दुकानें खोल रखी हैं, उनसे मेहंदी लगवाई जाए. इन आवारा लोगों के पास जाने की आवश्यकता नहीं है. अगर हमारी बहन-बेटियों के साथ कोई बदतमीजी करेगा तो फिर लठ भी चलेंगे.”

विक्रम सैनी

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

विधायक ने आगे कहा, “…संदेश देना चाहेंगे कि मिलजुल कर रहना चाहिए. आप हमारी होली के त्योहार पर भी गुलाल लगवाएं, हम आपकी ईद का सम्मान करेंगे.”

2013 मुजफ्फरनगर दंगा मामला: BJP विधायक विक्रम सैनी समेत 12 लोगों को 2 साल कैद की सजा

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT