राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह को क्यों किया गया नजरबंद? वजह जान चौंक जाएंगे

समर्थ श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Raja Bhaiya Father Uday Pratap Singh News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की कुंडा सीट से बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह को हाउस अरेस्ट किया गया है. आपको बता दें कि हर साल मुहर्रम के मौके पर राजा भैया के पिता के विरोध की वजह से उन्हें हाउस अरेस्ट किया जाता है. इस बार भी राजा भइया के पिता उदय प्रताप सिंह को पुलिस ने हाउस अरेस्ट किया है.

पुलिस उदय प्रताप सिंह को क्यों करती है हाउस अरेस्ट?

 

आपको बता दें कि उदय प्रताप सिंह मुहर्रम के दसवें के दिन कुंडा के प्रयागराज-लखनऊ हाईवे के शेषपुर गांव में सड़क जाम करने का प्रयास करते रहे हैं. इसी के चलते प्रशासन को भारी पुलिस बल लगाकर मुहर्रम का जुलूस निकलवाना पड़ता है. कानून व्यवस्था ना बिगड़े, इसके लिए एहतियातन उदय प्रताप सिंह को नजरबंद किया गया है.

 

 

किनते दिन के लिए हाउस अरेस्ट किए गए उदय प्रताप सिंह?

मिली जानकारी के अनुसार, मुहर्रम के त्योहार को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए स्थानीय प्रशासन ने उदय प्रताप सिंह को तीन दिनों के लिए भदरी महल में हाउस अरेस्ट किया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महल के बाहर तैनात हुई फोर्स 

आपको बता दें कि एसडीएम और सीओ ने बड़ी संख्या में फोर्स के साथ भदरी कोठी पहुंच उदय प्रताप सिंह को नजरबंद कर दिया है. वहीं, भदरी महल के गेट के बाहर पर बड़ी संख्या में फोर्स लगा दी गई है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT