आगरा में शादी वाले घर में लगी गैस सिलेंडर में आग, 2 महिलाओं की जिंदा जलकर मौत, मचा हड़कंप

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी वाले घर में मातम पसर गया. दरअसल यहां एक घर में सगाई का कार्यक्रम था. सभी रिश्तेदार खाना खा रहे थे. घर में मेहमानों का तांता लगा था. मगर तभी अचानक सिलेंडर में आग लग गई. सिलेंडर में लगी आग ने पास में मौजूद दो महिलाओं को भी अपनी चपेट में ले लिया. चीख-पुकार मच गई. मिली जानकारी के मुताबिक, आस-पास के लोगों ने महिलाओं को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन दोनों की जिंदा जल कर दर्दनाक मौत हो गई.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला आगरा के थाना सिकंदरा इलाके से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, के.के नगर में लगन सगाई का कार्यक्रम होना था. घर में मेहमान आए हुए थे. कार्यक्रम में शामिल मेहमानों के भोजन के लिए हलवाई पकवान बनाने में लगा था. इसी दौरान अचानक खाना बनाने के लिए लाए गए सिलेंडर में आग लग गई. आग देखते ही देखते विकराल होती गई. आग की लपटें तेजी से फैली तो घर में चीख-पुकार मच गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हलवाई भी झुलस गया

मिली जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान दो महिलाएं आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गई. उन्हें बचाने गया हलवाई भी आग की लपटों में फंसकर झुलस गया. आनन-फानन में झुलसी महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने दोनों महिलाओं को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि दोनों मृतक महिलाएं हलवाई के साथ खाना बनाने के लिए घर में आई थी.

ADVERTISEMENT

हादसे की सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. हादसे के बाद शादी वाले घर में सन्नाटा छा गया.  आग में जहां दो महिलाओं की जान चली गई तो वहीं घर का भी हजारों रूपये का नुकसान हो गया. मौत की खबर सुनकर मृतक महिलाओं के परिजनों में भी कोहराम मच गया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि पुलिस टीम कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है.  माना यही जा रहा है कि सिलेंडर में लीकेज होने की वजह से आग लगी और तेजी से बढ़ती चली गई. फिलहाल पुलिस और फायर टीम  हर एंगल से मामले की जांच कर रही हैं. हादसे की सही वजह तलाशने में जुटी है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT