भानवी सिंह ने बताया डांस बार वाला किस्सा, राजा भैया को लेकर कर दिया ये बड़ा दावा

यूपी तक

• 05:36 AM • 31 Aug 2023

Raja Bhaiya News: जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष और कुंडा विधानसभा सीट से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह…

UPTAK
follow google news

Raja Bhaiya News: जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष और कुंडा विधानसभा सीट से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह के बीच चल रहा तलाक मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. आपको बता दें कि राजा भैया ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है. इसके जवाब में अब भानवी सिंह ने हलफनामा दायर किया है. इस हलफनामे में भानवी सिंह ने अपने पति राजा भैया पर दशकों तक अच्छा व्यवहार न करने समेत कई संगीन आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें...

‘डांस बार जाते थे राजा भैया

बता दें कि भानवी सिंह द्वारा पेश किए गए हलफनामे में आरोप लगाया गया है कि राजा भैया का एक करीबी रिश्तेदार और एक प्रमुख चैनल के साथ काम करने वाली पत्रकार के साथ अवैध संबंध हैं. इन मामलों के अलावा, उन्होंने आरोप लगाया है कि राजा भैया अक्सर “डांस बार” जाते थे और “कई महिलाओं” के साथ उनके संबंध थे. जबकि उन्हें लंबे समय तक राजा भैया के साथ घर साझा करने की अनुमति नहीं थी. भानवी कुमारी ने ये भी कहा है कि जब उन्होंने इन मामलों पर आपत्ति जताई तो उन्हें बार-बार पीटा गया, अपमानित किया गया और वैवाहिक घर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया.

हलफनामे में सबसे बड़ा आरोप यह है कि राजा भैया ने साल 2016 में नशे की हालत में भानवी पर 2 बार गोली चलाई थी. हलफनामे के अनुसार, इस दौरान राजा भैया अपनी एक अफेयर पार्टनर के साथ वीडियो कॉल पर थे. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जब बच्ची को पिता से दूर रखने के लिए उन्होंने उसका एडमिशन दिल्ली के एक स्कूल में कराया था तब, राजा भैया ने बच्ची को इतनी बुरी तरह पीटा था कि उसकी सुनने की छमता खत्म हो गई थी.

भानवी ने किए शादी बचाने के कई प्रयास!

भानवी सिंह द्वारा पेश किए गए हलफनामे में कहा गया है कि उनकी तरफ से सुलह की दिशा में कई प्रयास किए गए. इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी को सफल बनाने की कोशिश की, जिसमें लखनऊ छावनी में एक घर स्थापित करना भी शामिल है. इसके साथ ही कहा गया है कि भले ही राजा भैया ने उनके साथ अच्छा व्यवहार न किया हो, लेकिन वह सुलह करने और शादी को जारी रखने के लिए हमेशा से तैयार हैं.

 

 

    follow whatsapp