‘इसी बहन ने मेरा घर तोड़ा….’, यह बात बोल राजा भैया की पत्नी भानवी ने CM योगी से लगाई न्याय की गुहार

यूपी तक

• 02:40 PM • 30 Aug 2023

यूपी में बाहुबली नेताओं में शुमार, जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चीफ और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का अपनी पत्नी…

UPTAK
follow google news

यूपी में बाहुबली नेताओं में शुमार, जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चीफ और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का अपनी पत्नी भानवी सिंह से तलाक का मामला चल रहा है. तलाक मामले को लेकर दोनों पति-पत्नी सुर्खियों में हैं. दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही है.

यह भी पढ़ें...

वहीं, अब भानवी सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही भानवी सिंह ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि लखनऊ पुलिस उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रही है. भानवी सिंह ने कहा कि मेरे पति की शह पर मेरी छोटी बहन ने मेरे खिलाफ झूठी तहरीर दी है. इसी बहन ने मेरा घर तोड़ा है.

इसके साथ ही भानवी सिंह ने कुछ दस्तावेज भी अपने ट्वीट में अटैच किए हैं.

गौरतलब है कि राजा भैया ने अपनी पत्नी के खिलाफ दिल्ली की साकेत कोर्ट में तलाक का मामला दायर किया है. 28 अगस्त को रघुराज प्रताप सिंह की ओर से दाखिल की गई तलाक की अर्जी का जवाब देते हुए भानवी सिंह ने एबीपी न्यूज चैनल से कहा कि वह अपने पति राजा भैया को तलाक नहीं देंगी.

एबीपी न्यूज ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा करते हुए बताया था कि भानवी सिंह द्वारा कोर्ट में दायर किए गए जवाब की कॉपी उसके पास है, जिसमें राजा भैया और उनकी साली (भानवी सिंह की छोटी बहन) के बीच अवैध संबंधों का जिक्र है.

बता दें कि इस मीडिया रिपोर्ट के बाद भानवी सिंह की छोटी बहन ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में एबीपी न्यूज चैनल के कई पत्रकारों समेत भानवी सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

भानवी सिंह ने राजा भैया पर लगाए ये भी आरोप

भानवी सिंह ने राजा भैया पर कोलकाता की एक टीवी पत्रकार से कथित तौर पर अवैध संबंध का आरोप लगाया है. इसी वजह से राजा भैया अपनी पत्नी भानवी सिंह को तलाक देना चाहते हैं. इस अवैध संबंध के बारे में पत्नी भानवी को पूरी जानकारी है. आरोप है कि इसका विरोध करने पर राजा भैया ने पत्नी भानवी सिंह को पीटा भी है.

‘डांस बार जाते थे राजा भैया’

बता दें कि भानवी सिंह द्वारा पेश किए गए हलफनामे में आरोप लगाया गया है कि राजा भैया का एक करीबी रिश्तेदार और एक प्रमुख चैनल के साथ काम करने वाली पत्रकार के साथ अवैध संबंध हैं.

इन मामलों के अलावा, उन्होंने आरोप लगाया है कि राजा भैया अक्सर “डांस बार” जाते थे और “कई महिलाओं” के साथ उनके संबंध थे. जबकि उन्हें लंबे समय तक राजा भैया के साथ घर साझा करने की अनुमति नहीं थी. भानवी कुमारी ने ये भी कहा है कि जब उन्होंने इन मामलों पर आपत्ति जताई तो उन्हें बार-बार पीटा गया, अपमानित किया गया और वैवाहिक घर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया.

हलफनामे में सबसे बड़ा आरोप यह है कि राजा भैया ने साल 2016 में नशे की हालत में भानवी पर 2 बार गोली चलाई थी. हलफनामे के अनुसार, इस दौरान राजा भैया अपनी एक अफेयर पार्टनर के साथ वीडियो कॉल पर थे.

    follow whatsapp