UP Weather Update: यूपी में अभी कितने दिन और होगी बारिश? IMD ने दिया लेटेस्ट अपडेट

यूपी तक

21 Sep 2024 (अपडेटेड: 21 Sep 2024, 08:52 AM)

UP Weather Update: इस बीच सबसे बड़ा सवाल यह है कि सूबे में बारिश का दौर कबतक जारी रहेगा? तो आपको बता दें कि भारतीय मौसम विभाग (IMD) के लखनऊ केंद्र ने इसका जवाब दे दिया है.

UP Weather Update

UP Weather Update

follow google news

UP Weather Update: भारत के अधिकांश हिस्सों में मौसम अब सुहाना हो गया है. दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार को धूप और बादलों के बीच लुका-छिपी का खेल जारी रहा. इस बीच सबसे बड़ा सवाल यह है कि सूबे में बारिश का दौर कबतक जारी रहेगा? तो आपको बता दें कि भारतीय मौसम विभाग (IMD) के लखनऊ केंद्र ने इसका जवाब दे दिया है. मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश में बारिश का अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. हालांकि कई जगहों पर नदियां उफान पर हैं जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, मौसम विभाग ने यह भी बताया है कि सूबे में अभी तीन से चार दिन और हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. 

यह भी पढ़ें...

आज कहां-कहां हो सकती है बारिश?

मौसम विभाग ने बताया है कि आज यानी शनिवार को कौशांबी, प्रयागराज, संतरविदास नगर, मिर्जापुर, सोनभद्र, वाराणसी और चंदौली, झांसी, जालौन, ललितपुर, महोबा, हमीरपुर, बांदा, चित्रकूट, कुशीनगर, गाजीपुर, बलिया, देवरिया और गोरखपुर में बारिश हो सकती है. 

 

 

आपको बता दें कि लगातार हो रही बारिश से तापमान में गिरावट आ गई है. तेज गर्मी से लोगों को छुटकारा मिला है. लोगों का तो यहां तक कहना है कि बारिश के बाद अब जल्द ही ठंड महसूस होने लगेगी. 

    follow whatsapp