एक मेरे तन के पति, बाबा मेरे आत्मा के पति, मेरे प्राणनाथ... भोले बाबा के लिए क्या बोल गई महिला

यूपी तक

04 Jul 2024 (अपडेटेड: 04 Jul 2024, 06:38 PM)

UP News: हाथरस कांड के बाबा सूरजपाल जाटव उर्फ नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. बाबा के भक्त भी अब सामने आने लगे हैं और बाबा को लेकर अजीब-अजीब दावें कर रहे हैं.

Bhole Baba interrogation,

Bhole Baba interrogation

follow google news

UP News: हाथरस कांड के बाद से चर्चाओं में आए सूरजपाल जाटव उर्फ नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. हर कोई जानकर हैरान है कि अचानक से इस बाबा की समाज में इतनी मजबूत और गहरी पैठ कैसे बन गई? दरअसल इस बाबा का ज्यादा नाम नहीं था. मगर अंदर खाने इस बाबा की दलित बिरादरी में जड़े लगातार जम रही थीं. हालत ये है कि 121 लोगों की मौत के बाद भी ना तो मृतकों के परिजन और ना ही इस बाबा के भक्त, इस पूरे हादसे में बाबा की कोई गलती मानने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें...

नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा के मानने वाले किस तरह के लोग हैं, उनकी कैसी मानसिकता है, ये आप जानकर हैरान रह जाएंगे. बाबा के भक्त बाबा को ही अपना सब कुछ मानते हैं. उनकी नजर में ये बाबा ही भगवान है और ये कुछ भी कर सकता है. दरअसल हमारे सहयोगी आज तक ने मैनपुरी में बाबा के आश्रम की 2 महिलाओं से बात की. इसमें से एक महिला ग्वालियर की रहने वाली है. ये महिला बाबा की सेवादार है और सत्संग में पानी पिलाने का काम करती है.

‘बाबा मेरे मन के पति’

आज तक ने मैनपुरी आश्रम में बाबा की सेवादार सपना ओझा से बात की. सपना ओझा ग्वालियर की रहने वाली हैं. सपना ने कहा, एक मेरे तन के पति हैं तो बाबा मेरे मन के पति हैं. वह मेरे प्राणनाथ हैं. वह मेरे सब कुछ हैं. वही मेरे भगवान हैं. वह मेरी आत्मा के पति हैं. उन्हीं की वजह से मेरे पति की शराब की लत छूटी. घर में झगड़े होते थे, वह भी बंद हो गए. सब बाबा की कृपा से है.

महिला ने कहा, बाबा जी हमें अक्सर दर्शन देते हैं. हमें कृष्ण रूप में भी उनके दर्शन हुए हैं. उन्हें जब भी याद करते हैं, वह सामने आ जाते हैं. वह अभी भी यही पर हैं. महिला ने आगे कहा, बाबा ने मेरे और मेरे परिवार के सभी संकट हरे हैं. मेरे तन के पति को काफी बुरी लत थी. मगर बाबा ने मेरे तन के पति को सही कर दिया. महिला ने बताया कि उनका पूरा परिवार बाबा के जुड़ा हुआ है.

‘बाबा का नाम लेकर सब कुछ हो जाता है’

महिला ने बताया, बाबा के नाम लेकर सब कुछ हो जाता है. बाबा का नाम लेकर भूत-प्रेत भी भाग जाते हैं. उन्होंने हमें भूत-प्रेत से मुक्ति दी. बता दें कि महिला ने अपने गले में बाबा का लॉकेट पहना हुआ था. जब महिला से पूछा गया कि हाथरस में जितने लोगों की मौत हुई है, वह किसकी वजह से हुई है? तो महिला ने साफ कहा कि इसमे बाबा की कोई गलती नहीं है. हमारी जिंदगी थी, इसलिए बाबा ने हमें बचा लिया.

    follow whatsapp