आकांक्षा दुबे मौत केस: सिंगर समर सिंह को मिलेगी जमानत? HC आज सुनाएगी फैसला

यूपी तक

• 07:06 AM • 25 Aug 2023

Akansha Dubey Death Case: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में जेल में बंद भोजपुरी गायक समर सिंह की जमानत…

UPTAK
follow google news

Akansha Dubey Death Case: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में जेल में बंद भोजपुरी गायक समर सिंह की जमानत अर्जी पर शुक्रवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. मालूम हो कि बीती 26 मार्च को आकांक्षा दुबे वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में मृत पड़ी मिली थीं. आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे की मौत केस को पांच माह हो गए हैं, लेकिन इस प्रकरण की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ सकी है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस दर्ज कर चुकी है चार्जशीट

गौरतलब है की आकांक्षा की मां मधु दुबे की तहरीर के आधार पर समर सिंह और उसके दोस्त संजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया आ चुका है. वहीं, पुलिस ने दोनों के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है. संजय सिंह जमानत पर बाहर है, जबकि समर सिंह अभी भी जिला जेल में ही बंद है. वहीं, जिला अदालत ने समर की जमानत याचिका खारिज कर दी है और हाई कोर्ट इसी मामले में आज सुनवाई करेगा.

फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी गई थीं आकांक्षा

बताते चलें कि 25 वर्षीय भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे गत 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में मृत मिली थीं. वह एक फंदे से लटकी मिली थीं. आकांक्षा भदोही जिला स्थित चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं. वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी गई थीं और वहां एक होटल में ठहरी हुई थीं. अगले दिन, उनकी मां मधु दुबे ने वाराणसी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि समर और संजय ने तीन साल तक उनकी बेटी का उत्पीड़न किया.

    follow whatsapp