मालवीय नगर मर्डर: मौसेरी बहन नरगिस को मारने वाले इरफान का यूपी से है क्या कनेक्शन? जानिए

अरविंद ओझा

29 Jul 2023 (अपडेटेड: 29 Jul 2023, 03:30 AM)

देश की राजधानी दिल्ली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक युवती की हत्या कर दी…

UPTAK
follow google news

देश की राजधानी दिल्ली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक युवती की हत्या कर दी गई है. युवती की लाश दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके मालवीय नगर में अरबिंदो कॉलेज के ठीक बगल में विजय मंडल पार्क के अंदर मिली. युवती की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के मुताबिक, युवती की लाश बेंच के नीचे गिरी हुई थी और पास में रॉड भी पड़ा हुआ था. 

यह भी पढ़ें...

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक कमला नेहरू कॉलेज की छात्रा थी. 

इरफान को पुलिस ने पकड़ा

मामले की जांच के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले. इस दौरान पुलिस को इरफान नाम का युवक घटना स्थल पर दिखा. पुलिस ने फौरन इरफान को पकड़ लिया. इस दौरान पूछताछ में इरफान ने जो बताया, उसे सुन पुलिस भी सकते में आ गई. 

मिली जानकारी के मुताबिक, इरफान ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतक युवती उसकी सगी मौसेरी बहन है. मृतका का नाम नरगिस है. इरफान ने पूछताछ में बताया है कि वह नरगिस से शादी करना चाहता था. मगर शादी के लिए युवती तैयार नहीं थी.   

और कर दी हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में इरफान ने बताया की लड़की मालवीय नगर में स्टेनो को कोचिंग के लिए आती थी. इसी बीच उसने उसे रोका और बात करने के लिए पार्क में ले गया. मिली जानकारी के मुताबिक, इरफान ने उससे शादी करने की बात पूछी. मगर युवती ने शादी करने से मना कर दिया.  

आरोप है कि ये सुनते ही इरफान ने बैग में से रॉड निकाली और उसपर ताबड़तोड़ हमले करने शुरू कर दिए और युवती को मौत के घाट उतार दिया.

3 महीने से बना रहा था हत्या की योजना

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में आरोपी इरफान ने बताया है कि वह पिछले 3 महीने से हत्या की योजना बना रहा था. पुलिस के मुताबिक इरफान स्विगी में डिलीवरी बॉय का काम करता था. पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी इरफान को पता था कि नरगिस स्टेनो का कोर्स कर रही है और वह मालवीय नगर के पार्क से होकर जाती है.

मिली जानकारी के मुताबिक, करीब 12 बजे इरफान पार्क में पहुंचा और नरगिस को बात करने के लिए बुलाया. लेकिन जब नरगिस ने बात करने से इंकार किया तो उसने बैग से लोहे की रॉड निकाल कर ऊपर हमला कर दिया. इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि नरगिस की उम्र 22 साल थी तो वहीं आरोपी इरफान की उम्र 28 साल है. दोनों सगे मौसेरे भाई-बहन थे. दोनों की माएं सगी बहनें हैं.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर साउथ दिल्ली के डीसीपी चंदन चौधरी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, “लड़के का नाम इरफान है. दोनों ओरिजनली यूपी के रहने वाले हैं पर लड़की की फैमिली करीब 30 साल से संगम विहार में रहती है. लड़के की फैमिली ओरिजनली औरैया, यूपी से ही है. फैमिली मेंबर यूपी में हैं. इसके भाई-बहन यूपी में हैं. आरोपी अकेला यहां रहता है.’

    follow whatsapp