गाजियाबाद: सिक्योरिटी गार्ड को रौंदते हुए निकल गई कार, सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो

मयंक गौड़

• 01:57 PM • 10 Jan 2023

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जहां एक लग्जरी कार सिक्योरिटी गार्ड को रौंदते हुए आगे निकल…

UPTAK
follow google news

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जहां एक लग्जरी कार सिक्योरिटी गार्ड को रौंदते हुए आगे निकल जाती है. घटना गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 10 की है और इस घटना का सीसीटीवी सामने आया है. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के झगड़े के बीच ऑडी कार पर हमला कर दिया गया. इस दौरान कार चालक ने कार तेजी से भगा दी. इससे एक सिक्योरिटी गार्ड चपेट में आ गया, वहीं एक स्कूटी सवार को भी कार ने टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें...

पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, यह घटना गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम के वसुंधरा के सेक्टर 10 कॉलोनी की है. यह घटना 8 जनवरी की बताई जा रही है.

पुलिस का कहना है कि गाजियाबाद के वसुंधरा के सेक्टर 10 कॉलोनी रहने वाले अक्षय नाम के युवक की शादी 4 साल पहले हुई थी. उसकी पत्नी इंदु डॉक्टर है. शादी के बाद उसकी प्रैक्टिस छुड़वा दी गई थी और अब अक्षय मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करता है. पुलिस का कहना है कि इंदु का आरोप था कि ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं. इसी मामले को लेकर इंदु का भाई 8 जनवरी को अपनी बहन की ससुराल पहुंचा था. बताया जा रहा है कि इस दौरान घर के अंदर शुरू हुआ विवाद रोड तक आ गया.

वहीं यहां का एक सीसीटीवी में दिख रहा है कि महिला के रिश्तेदारों की ऑडी कार पर हमला करके शीशे तोड़े जा रहे हैं. वहीं, दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि ऑडी कार तेजी से जा रही है, जो एक व्‍यक्ति को कुचल कर और कई को टक्कर मारते हुए निकल गई.

पुलिस ने इस मामले में इंदु की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है. वहीं कार की चपेट में आने से घायल हुए गार्ड की तहरीर पर भी केस दर्ज किया गया है. एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह ने कहा कि पति पत्नी के बीच हुए विवाद में इतना बड़ा मामला हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. दोनों पक्षों की ओर से मुकदमे लिखे गए हैं.

UP Weather Update: ठिठुरन के बीच यूपी में इस दिन हो सकती है बूंदा-बांदी, जानिए

    follow whatsapp